बकरियों के नाम पर रख दिए पड़ोसी दंपती के नाम, जूतमपैजार

नगर के ऊपरकोट क्षेत्र में विवाद के चलते एक परिवार ने अपनी बकरियों के नाम पड़ौसी दंपति के नाम पर रख लिए। इसका पता चलने पर पड़ोसियों से जमकर मारपीट हुई। बाद में एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है। एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:08 PM (IST)
बकरियों के नाम पर रख दिए पड़ोसी दंपती के नाम, जूतमपैजार
बकरियों के नाम पर रख दिए पड़ोसी दंपती के नाम, जूतमपैजार

जेएनएन, बुलंदशहर। नगर के ऊपरकोट क्षेत्र में विवाद के चलते एक परिवार ने अपनी बकरियों के नाम पड़ौसी दंपति के नाम पर रख लिए। इसका पता चलने पर पड़ोसियों से जमकर मारपीट हुई। बाद में एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है। एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ऊपरकोट क्षेत्र में दो पड़ौसियों के मध्य बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। एक परिवार की महिलाओं ने अपनी बकरियों के नाम पड़ोसी दंपति के नाम पर रख दिए। इसका पता चलने पर सोमवार को दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मंगलवार को संबंधित परिवार की एक महिला ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर शिकायत की, जिसमें उसने पड़ोसी परिवार पर घर में घुसकर मारपीट एवं छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी ने नगर कोतवाली पुलिस को जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पड़ौसी दंपति के नाम पर बकरियों का नाम रखे जाने के कारण मारपीट हुई थी। मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। एक सप्ताह से इंसाफ को भटक रही घायल महिला

बुलंदशहर। कोतवाली देहात में महिला इंस्पेक्टर तैनात है लेकिन महिलाओं की पीड़ा सुनने और समझने के लिए उनके पास वक्त नहीं है। आरोपितों ने एक महिला को बेरहमी से पीटा और जानलेवा हमला कर लोहे की राड सिर में दे मारी। घायल महिला के सिर में 15 टांके हैं और एक सप्ताह से कार्रवाई को लेकर कोतवाली देहात की परिक्रमा कर रही है। पीड़िता एसएसपी कार्यालय पर फूट-फूटकर रोई।

मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची हिना पत्नी उमर निवासी ग्राम भडौली ने एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी को बताया कि उसके पति ने गांव के ही एक युवक को कुछ रुपये उधार दिए थे। जबक तकादा किया तो उसके पति को बेरहमी से पीटा। बीच-बचाव में पहुंचने पर आरोपितों ने उसके सिर में लोहे की राड मार दी। पड़ोसियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के एक दिन बाद वह घायलावस्था में कोतवाली देहात पहुंची तो उन्होंने मंडी पुलिस चौकी का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया। मंडी पुलिस चौकी पहुंचे तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कोतवाली देहात में होने की बात कही। पिछले छह दिन से कोतवाली देहात की परिक्रमा कर रही है लेकिन सुनवाई नहीं हुई। एसपी सिटी ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी