प्रेमी ही निकला प्रेमिका व उसके बेटे का हत्यारोपी

नगर के न्यू हरि एंक्लेव में मां-बेटे की हत्या करने के मामले में उसके ही प्रेमी को पुलिस ने असम से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मृतका के चरित्र पर शक करना हत्या का कारण निकलकर सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:19 PM (IST)
प्रेमी ही निकला प्रेमिका व उसके बेटे का हत्यारोपी
प्रेमी ही निकला प्रेमिका व उसके बेटे का हत्यारोपी

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर के न्यू हरि एंक्लेव में मां-बेटे की हत्या करने के मामले में उसके ही प्रेमी को पुलिस ने असम से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मृतका के चरित्र पर शक करना हत्या का कारण निकलकर सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया है।

सीओ सुरेश कुमार ने बताया कि 13 जुलाई की रात पुलिस को किला रोड़ स्थित कालोनी न्यू हरि एंक्लेव में एक मकान से पड़ोसियों को दुर्र्गध आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान से रश्मि (42) और उसके पुत्र विनोद (24) का शव सड़ी-गली अवस्था में बरामद किया था। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका के पति जसवंत सिंह निवासी ग्राम रनायच थाना शिकारपुर ने पुलिस को महिला के प्रेमी रेशमपाल पुत्र तेज सिंह निवासी मोहल्ला मुरारीनगर के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने नामजद आरोपित रेशमपाल को 15 जुलाई को असम राज्य के जनपद वक्शा थाना वर्मा क्षेत्र से किराए के मकान से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह असम राज्य के जनपद वक्शा थाना वर्मा क्षेत्र में स्थित पीएनबी बैंक में मैनेजर है। जो नवंबर 2020 से निलंबित चल रहा है। वह और मृतका रश्मि के बीच करीब 12 वर्ष से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। उसने मृतका रश्मि के लिए मकान बनवाया था। जहां पर रश्मि एवं उसका विक्षिप्त पुत्र विनोद रहता था। उसने मकान में सीसीटीवी कैमरे लगवाये थे। उसे रश्मि के चरित्र पर संदेह था। जिस कारण आवेश में आकर उसने रश्मि और उसके पुत्र विनोद की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ असम चला गया था। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी