घर जाने की इतनी जल्दी, एक दिन पहले ही बैठ गए ट्रेन में

जेएनएन बुलंदशहर घर जाने की जल्दबाजी में मजदूर अपने परिवार के साथ टिकट वाले दिन से एक दिन पहले ही ट्रेन में बैठ गए। जिसे चेकिग के बाद जंक्शन स्टेशन पर उतार दिया गया और उसके बाद गुरुवार को दूसरी ट्रेन में बैठाकर रवाना हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:13 PM (IST)
घर जाने की इतनी जल्दी, एक दिन पहले ही बैठ गए ट्रेन में
घर जाने की इतनी जल्दी, एक दिन पहले ही बैठ गए ट्रेन में

जेएनएन, बुलंदशहर, घर जाने की जल्दबाजी में मजदूर अपने परिवार के साथ टिकट वाले दिन से एक दिन पहले ही ट्रेन में बैठ गए। जिसे चेकिग के बाद जंक्शन स्टेशन पर उतार दिया गया और उसके बाद गुरुवार को दूसरी ट्रेन में बैठाकर रवाना हुआ।

बंगाल राज्य के जिला बर्धमान स्थित गांव चौबीस परगना निवासी जुम्मन अली दिल्ली स्थित फैक्ट्री में काम करते थे। वह अपने परिवार के साथ रानी बाग में किराए का मकान लेकर रह रहे थे। दिल्ली में लॉकडाउन लगने के बाद से वह काम छोड़कर परिवार के साथ घर जाने के लिए परेशान थे। किसी तरह कालका एक्सप्रेस में उनका रिजर्वेशन गुरुवार को करा लिया। जिसके बाद घर जाने की जल्दबाजी में वह रिजर्वेशन की तारीख भूल गए और बुधवार को परिवार के साथ दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार हो गए। जब रास्ते में टीटी ने उनका टिकट चेक किया, तो यात्रा की तारीख गुरुवार की थी। खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर मजदूर को परिवार के साथ उतार दिया गया। ऐसे में गुरुवार तक वह परिवार के जंक्शन पर रहे। जिसके बाद ट्रेन आने परिवार के साथ बैठकर अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

बसपा ने तीन और उम्मीदवार चुनावी रण में उतारे

जेएनएन, बुलंदशहर : बहुजन समाज पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का रण भेदने की तैयारी में जुटी हैं। बुधवार देर शाम पार्टी की ओर से तीन समर्थित प्रत्याशियों की घोषणा कर उन्हें मैदान में उतारा गया है।

बसपा जिलाध्यक्ष सतीश सागर ने बताया कि जिले में 29 अप्रैल को जिला पंचायत के 52 वार्डों पर चुनाव होने हैं। पार्टी हाईकमान के आदेश पर अभी तक बसपा की ओर से 40 वार्डों पर समर्थित उम्मीदवार घोषित किए जा चुके हैं। बुधवार देर शाम वार्ड 37 से घूरे सिंह, वार्ड 33 से नाहर सिंह और वार्ड 52 से किशनलाल को समर्थित उम्मीदवार घोषित किया है। शेष वार्डों पर अभी मंथन चल रहा है। इनमें से कुछ शेष वार्डों को खुला रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी