दारोगा से युवक-युवती ने की अभद्रता तो पुलिस ने भेजा जेल

आंशिक क‌र्फ्यू के दौरान बिना मास्क शराब के नशे में बाइक पर घूम रहे युगल को दारोगा ने रोका तो हंगामा खड़ा हो गया। स्वयं की गलती मानने के बजाए उल्टा दारोगा से ही अभद्रता करते हुए धक्का-मुक्की की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 10:47 PM (IST)
दारोगा से युवक-युवती ने की अभद्रता तो पुलिस ने भेजा जेल
दारोगा से युवक-युवती ने की अभद्रता तो पुलिस ने भेजा जेल

बुलंदशहर, जेएनएन। आंशिक क‌र्फ्यू के दौरान बिना मास्क शराब के नशे में बाइक पर घूम रहे युगल को दारोगा ने रोका तो हंगामा खड़ा हो गया। स्वयं की गलती मानने के बजाए उल्टा दारोगा से ही अभद्रता करते हुए धक्का-मुक्की की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया है।

कोतवाली नगर मे तैनात उपनिरीक्षक छैल बिहारी शर्मा के अनुसार शुक्रवार देर शाम वह साठा रोड पर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार युगल बिना मास्क के पहुंचा। टोकने पर अभद्रता करने लगे। बाइक के कागज व ड्राइविग लाइसेंस मांगा वो भी उनके पास नहीं था। भविष्य के लिए चेतावनी देने पर दोनों अभद्रता करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। दारोगा शर्मा के अनुसार युगल शराब के नशे में थे। तुरंत ही दोनों को हिरासत में लिया और मेडिकल कराया। साथ ही इनके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा की धारा में रिपोर्ट दर्ज करवा कर जेल भेज दिया है। युगल की पहचान काजल पुत्री महिपाल निवासी मोहल्ला साठा कोतवाली नगर व सन्नी त्यागी पुत्र शारदानंद निवासी भीमपुर थाना रबपुरा गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई। शिक्षाविद चौधरी ब्रह्म सिंह को श्रद्धांजलि दी

गुलावठी में गांव देवली स्थित बसंती देवी शिक्षण संस्थान में कालेज संस्थापक चौधरी ब्रह्म सिंह एडवोकेट की दसवी पुण्यतिथि सादगी के साथ मनाई गई। कालेज की प्रबंध समिति के पदाधिकारी व सदस्यों के अलावा शिक्षकों ने शारीरिक दूरी का पालन करते हुए चौधरी ब्रह्म सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हे श्रद्धांजलि दी। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में बालिका शिक्षा के लिए किए गए कार्यों को सराहा। बसंती देवी डिग्री कालेज सचिव राजकुमार सिंह एडवोकेट, संगीता सिंह, अंकुर तेवतिया, शिवम तेवतिया, ब्लाक प्रमुख किरनपाल सिंह, सागर दत्त शर्मा के अलावा कालेज स्टाफ ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

chat bot
आपका साथी