आग की चपेट में आने से युवती झुलसी

खुर्जा में आग की चपेट में आने से युवती बुरी तरह से झुलस गई। पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। स्वजन ने गांव के ही युवक पर युवती को पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 10:55 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 10:55 PM (IST)
आग की चपेट में आने से युवती झुलसी
आग की चपेट में आने से युवती झुलसी

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में आग की चपेट में आने से युवती बुरी तरह से झुलस गई। पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। स्वजन ने गांव के ही युवक पर युवती को पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया है। हालांकि मामले में पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है। उधर, एसएसपी ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मूड़ाखेड़ा निवासी 22 वर्षीय युवती मीनू सोमवार सुबह को आग की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गई। झुलसी हुई हालत में युवती अपने घर के निकट गांव के ही युवक के घेर में पड़ी हुई मिली। जानकारी होने पर युवती के स्वजन और ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच-पड़ताल की। युवती के स्वजनों ने गांव के ही युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवती को नगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बुलंदशहर सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। उधर दोपहर के समय एसएसपी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके पर जांच-पड़ताल की। साथ ही युवती के स्वजनों से भी वार्ता की। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि अभी मामले में उन्हें तहरीर नहीं मिली है।

बोले एसएसपी...

घटना की छानबीन गहराई से कराई जा रही है। युवती और उसके स्वजनों ने जिस आरोपित का नाम लिया है। उसे पुलिस पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

संतोष कुमार सिंह, एसएसपी बुलंदशहर।

chat bot
आपका साथी