पूर्व सभासद के भाई को रंजिशन गोली मारी, गंभीर

पुरानी रंजिशन के चलते तीन लोगों ने पूर्व सभासद के भाई को पेट में गोली मार दी। घायल अवस्था में स्वजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। मामले में घायल के पिता ने तीन आरोपितों को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 11:16 PM (IST)
पूर्व सभासद के भाई को रंजिशन गोली मारी, गंभीर
पूर्व सभासद के भाई को रंजिशन गोली मारी, गंभीर

बुलंदशहर, जेएनएन। पुरानी रंजिशन के चलते तीन लोगों ने पूर्व सभासद के भाई को पेट में गोली मार दी। घायल अवस्था में स्वजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। मामले में घायल के पिता ने तीन आरोपितों को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंजाबियान निवासी प्रेम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रविवार सुबह उसका पुत्र मनीष बाइक पर शिकारपुर तिराहे की ओर गया था। इसी बीच मोहल्ले के ही तीन युवक वहां बाइक लेकर पहुंच गए। जहां उन्होंने मनीष की बाइक के सामने अपनी बाइक को लगा दिया। जिसके बाद एक आरोपित ने मनीष की तरफ गोली चला दी। गोली मनीष के पेट में लगी। लहूलुहान मनीष को आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। सूचना पर पहुंचे स्वजन पहले घायल को कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने उसे नोएडा के लिए रेफर कर दिया। जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। घायल मनीष के भाई संजय सैनी वार्ड 13 से पूर्व में सभासद रहे हैं। पीड़ित प्रेम ने बताया कि आरोपितों से उनसे पहले से ही रंजिश मानते हैं और मुकदमेबाजी चल रही है। मामले में पीड़ित ने तीनों आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कराई जा रही है।

जान से मारने की नीयत से बीडीसी सदस्य का अपहरण

बीबीनगर : क्षेत्र के गांव बांहपुर निवासी एक व्यक्ति ने अपने बीडीसी सदस्य भतीजे का हथियारों के बल पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए थाना बीबी नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस और स्वाट टीम अपहृत की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। एसपी सिटी व सीओ स्याना आरोपित के स्वजनों सहित अन्य संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं।

बीबीनगर क्षेत्र के गांव बांहपुर निवासी अशोक ने थाना बीबी नगर में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे उसका भतीजा मोहित उर्फ खजूर घर से दुकान पर सामान खरीदने गया था। सामान लेकर वापस आते समय गांव के ही निवासी सौरव व उसके साथी निरंजन उर्फ पप्पु व गोविन्द उर्फ गुड्डू ने अपने अन्य साथियों के साथ अपने क्रेशर पर मारपीट की तथा फायरिग की। जान से मारने की नीयत से उसका कार में अपहरण कर ले गए। रिपोर्टकर्ता ने अपहरण में सौरव के माता पिता, पत्नी व साले को भी नामजद किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश यादव ने बताया कि ग्राम पंचायत चुनावों में सौरव ग्राम प्रधान पद का चुनाव हार गया था जबकि मोहित बीडीसी सदस्य पद का चुनाव जीत गया था। थाना पुलिस व स्वाट टीम हर संभावित स्थान पर मोहित की सकुशल बरामदगी के लिए दबिश दे रही हैं। दूसरी ओर पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपित के स्वजनों सहित अन्य से पूछताछ की तथा थाना पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी