मिस्त्रियों ने 20 हजार एडवांस लेकर काम करने से किया इंकार

नगर क्षेत्र में निर्माणाधीन घर में पत्थर लगाने के नाम पर दो मिस्त्रियों ने एडवांस के नाम पर 20 हजार रुपये ले लिए और उसके बाद काम करने से इंकार कर दिया। पीड़ित ने रुपये वापस मांगे तो उसे जान से मार देने की धमकी दी गई। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:26 PM (IST)
मिस्त्रियों ने 20 हजार एडवांस लेकर काम करने से किया इंकार
मिस्त्रियों ने 20 हजार एडवांस लेकर काम करने से किया इंकार

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र में निर्माणाधीन घर में पत्थर लगाने के नाम पर दो मिस्त्रियों ने एडवांस के नाम पर 20 हजार रुपये ले लिए और उसके बाद काम करने से इंकार कर दिया। पीड़ित ने रुपये वापस मांगे तो उसे जान से मार देने की धमकी दी गई। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली में सलेमपुर के गांव रिझौड़ा निवासी पीड़ित कुलभूषण पुत्र मांगे सिंह ने तहरीर देकर बताया कि वह एक बैंक में कार्यरत है और अम्बा एंकलेव में मकान बनवा रहा है। मकान में पत्थर लगवाने के लिए मिस्त्री दीन मोहम्मद व इमरान निवासी मोहल्ला इस्लामाबाद के साथ 61 हजार रुपये में तय किया था। मिस्त्री ने बच्चों की बीमारी का बहाना बनाकर 20 हजार रुपये नगद लेने के बाद काम करने से मना कर दिया। इस पर उसके द्वारा मिस्त्रियों से रुपये लौटाने के लिए कहा गया तो 12 अक्तूबर की शाम को मिस्त्री दीन मोहम्मद ने अपने मोबाइल से उसे कॉल कर जान से मारने की धमकी दी। नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। छेड़छाड़ के विरोध पर बहन और दिव्यांगजन भाई से मारपीट

बुलंदशहर। डिबाई थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी गांव निवासी एक चौकीदार ने घर में घुसकर 14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने उसकी बहन और दिव्यांगजन भाई से मारपीट की। मामले में पीड़िता की बहन ने आरोपित के खिलाफ एसएसपी को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता का स्वर्गवास हो चुका है। मां मेहनत मजदूरी कर तीनों बेटी और दिव्यांग बेटी का भरण पोषण करती है। आरोप है कि पड़ोस के गांव दोगांव निवासी चौकीदार उसकी बहन पर बुरी नजर रखता है। 15 अक्तूबर की देर शाम को आरोपित पीड़िता के घर में घुस आया और उसकी 14 वर्षीय बहन के साथ छेड़छाड़ की। बहन ने विरोध जताते हुए शोर मचा दिया। तो वह और उनका दिव्यंाग भाई मौके पर पहुंचे। आरोप है कि आरोपित ने दोनों भाई-बहन के साथ मारपीट की। साथ ही पीड़िता को जमीन बेचकर रुपये देने की मांग की। ऐसा न करने पर आरोपित ने उसे हत्या की धमकी दी है। एसएसपी ने मामले में थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी