फौजी समेत दो युवकों के शवों का हुआ अंतिम संस्कार

औरंगाबाद में शनिवार शाम जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव कुरैना निकट अनियंत्रित होकर कार के रजवाहे में गिरने से एक फौजी समेत दो युवकों की मौत हो गई थी। रविवार को दोनों के शव औरंगाबाद पहुंचने पर शोक व्यक्त करने वाले लोगों का मृतकों के आवास पर तांता लग गया। बाद में दोनों मृतकों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। स्वजन ने हादसे की सूचना जम्मू दे दी है। अंतिम संस्कार के बाद एक मेजर और जवान स्वजन से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 11:17 PM (IST)
फौजी समेत दो युवकों के शवों का हुआ अंतिम संस्कार
फौजी समेत दो युवकों के शवों का हुआ अंतिम संस्कार

जेएनएन, बुलंदशहर। औरंगाबाद में शनिवार शाम जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव कुरैना निकट अनियंत्रित होकर कार के रजवाहे में गिरने से एक फौजी समेत दो युवकों की मौत हो गई थी। रविवार को दोनों के शव औरंगाबाद पहुंचने पर शोक व्यक्त करने वाले लोगों का मृतकों के आवास पर तांता लग गया। बाद में दोनों मृतकों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। स्वजन ने हादसे की सूचना जम्मू दे दी है। अंतिम संस्कार के बाद एक मेजर और जवान स्वजन से मिले।

उधर, जहांगीराबाद थाना पुलिस का कहना है कि घटना के दूसरे दिन भी थाने पर कोई तहरीर नहीं आई है। शनिवार देर शाम औरंगाबाद जहांगीराबाद मार्ग स्थित गांव कुरैना के निकट जहांगीराबाद की ओर से तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार किसी अज्ञात वाहन को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर रजवाहे में जा गिरी। जिसमें कार सवार फौजी नितिन लोधी की मौके पर ही मौत हो गई थी और उसके दूसरे साथी वीरू लोधी की उपचार को ले जाते समय जनपद हापुड़ के पास मौत हो गई थी। जबकि कार में बैठे पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे। एक ही मोहल्ले में दो युवकों की एक साथ मौत हो जाने की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। रविवार की सुबह मृतक फौजी और वीरू का शव औरंगाबाद पहुंचने पर शोक व्यक्त करने वाले लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। उधर, हादसे की सूचना पर पूर्व विधायक होशियार सिंह व जिला पंचायत सदस्य डा. सतीश लोधी ने मौके पर पहुंचकर शोक व्यक्त कर मृतकों के स्वजन को सांत्वना दी। बाद में दोनों के शवों को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी मामले में जहांगीराबाद कोतवाल राजीव सक्सैना ने बताया कि मृतक पक्ष की तरफ से थाने पर कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर ही कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

बाबूगढ़ छावनी से आए मेजर

स्वजनों ने हादसे की सूचना नितिन लौधी की रेजिमेंट को दे दी थी और सुबह को ही अंतिम संस्कार कर दिया। दोपहर को बाबूगढ़ छावनी से एक मेजर और जवान गांव पहुंचे और स्वजन से वार्ता कर लौट गए।

chat bot
आपका साथी