सीएमओ में जटिया अस्पताल में भर्ती मरीजों का जाना हाल

बुलंदशहर जेएनएन। सीएमओ ने जटिया अस्पताल में भर्ती बुखार से ग्रस्त मरीजों का हालचाल जाना और अस्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:26 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:26 PM (IST)
सीएमओ में जटिया अस्पताल में भर्ती मरीजों का जाना हाल
सीएमओ में जटिया अस्पताल में भर्ती मरीजों का जाना हाल

बुलंदशहर, जेएनएन। सीएमओ ने जटिया अस्पताल में भर्ती बुखार से ग्रस्त मरीजों का हालचाल जाना और अस्पताल में मिल रही सुविधाओं के विषय में जानकारी जुटाई। साथ ही सीएमएस को व्यवस्था दुरुस्त रखने समेत अन्य आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. वीके सिंह ने बताया कि छतारी क्षेत्र के त्योर बुजुर्ग में संचारी रोग फैलाने की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया। जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग द्वारा गांव लगातार शिविर लगाकर मरीजों की जांच करते हुए दवाई का वितरित की जा रही हैं। गत रविवार राज्यमंत्री अनिल शर्मा के साथ द्वारा गांव का दौरान किया गया। जहां ग्रामीणों द्वारा मरीजों को निकट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने की मांग की। जिसके बाद त्योर बुजुर्ग के मरीजों को भर्ती कराने के लिए खुर्जा स्थित जटिया अस्पताल में एक अलग वार्ड बनाया गया है। यहां त्योर बुजुर्ग के करीब दो दर्जन से अधिक मरीज भर्ती हैं। मंगलवार को सीएमओ अस्पताल पहुंचे और वार्ड में पहुंचकर मरीजों का हालचाल जाना। साथ ही अस्पताल के सीएमएस समेत अन्य अधिकारियों से वार्ता की। जिन्हें मरीजों की देखरेख सही प्रकार से करने के संबंध में दिशा-निर्देश दिए।

दुकान पर बैठे दिव्यांग को लाठी-डंडे से पीटा

संवाद सहयोगी, खुर्जा: दुकान पर बैठे दिव्यांग को दो भाइयों ने पीटकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराय शेख आलम निवासी दिव्यांग देवेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह वह दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान दो भाई वहां पहुंच गए। आरोप है कि आते ही एक ने दिव्यांग से वैशाखी छीन ली और उसके सिर पर मार दी। इसके बाद लाठी-डंडों से उसके ऊपर हमला किया। जिससे वह लहूलुहान हो गया और बेहोश होकर गिर गया। पीड़ित ने बताया कि आरोपितों से उसका रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चलता हुआ आ रहा है। जिसको लेकर ही उन्होंने मारपीट की है। शोर मचाने पर एकत्र हुए लोगों ने उसे बचाया। मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी