धोखाधड़ी कर कंपनी के 18 लाख हड़पे, चार पर मुकदमा

गुलावठी क्षेत्र में एक प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर ने चार लोगों पर धोखाधड़ी कर कंपनी के 1

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 08:39 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 08:39 PM (IST)
धोखाधड़ी कर कंपनी के 18 लाख हड़पे, चार पर मुकदमा
धोखाधड़ी कर कंपनी के 18 लाख हड़पे, चार पर मुकदमा

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी क्षेत्र में एक प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर ने चार लोगों पर धोखाधड़ी कर कंपनी के 18 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा कायम कराया है।

दिल्ली निवासी उमेश कुमार ने बताया कि वह मिडलिक एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में डायरेक्टर है। इसी कंपनी में संदीप असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है जो भुगतान संबंधी कार्य भी देखता था। गत 18 सितंबर को संदीप पिता विजय, बहन अंजना, भाई गौरव के साथ कंपनी के गुलावठी स्थित आफिस पर आया और उन्होंने नोएडा की एक कंपनी का लेटर दिया। उक्त लैटर में 18 लाख रुपये की मांग की गई है क्योंकि उक्त संदीप पहले भी कंपनी से पेमेंट ले जाकर अन्य कंपनियों व जगहों पर पहुंचाता रहा है। आरोप है कि संदीप ने अपने पिता, भाई व बहन के साथ मिलकर फर्जी एवं कूट रचित डिमांड लेटर तैयार कंपनी के 18 लाख रुपये हड़प कर धोखाधड़ी की है। पुलिस ने संदीप पुत्र विजय शर्मा, गौरव पुत्र विजय शर्मा, अंजना शर्मा व विजय शर्मा निवासी दिल्ली के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम किया है। शिल्पी सिंह बनी आजाद पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य

बुलंदशहर। आजाद पब्लिक स्कूल में शिल्पी सिंह ने बतौर प्रधानाचार्य पद भार ग्रहण किया है। जिस पर विद्यालय के चेयरमैन वासिक आजाद एवं अध्यक्ष शारिक आजाद ने उन्हें बधाई दी। स्कूल की प्रधानाचार्य की कोरोना से मौत हो गई। उनकी जगह शिल्पी सिंह को नियुक्त किया गया है। नवनियुक्त प्रधानाचार्य ने विद्यालय को को एक नई गति एवं दिशा प्रदान करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी