कार ने बाइक सवार अधेड़ को कुचला, मौत

औरंगाबाद के अगौता क्षेत्र के गांव जोली प्याऊ पर कार ने बाइक सवार अधेड़ को कुचल दिया। जिससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार चालक अपनी कार को लेकर मौके से फरार हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 10:58 PM (IST)
कार ने बाइक सवार अधेड़ को कुचला, मौत
कार ने बाइक सवार अधेड़ को कुचला, मौत

बुलंदशहर, जागरण टीम। औरंगाबाद के अगौता क्षेत्र के गांव जोली प्याऊ पर कार ने बाइक सवार अधेड़ को कुचल दिया। जिससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार चालक अपनी कार को लेकर मौके से फरार हो गया है। कस्बा बीबीनगर निवासी सतीश चंद 55 वर्षीय गुरुवार की शाम बाइक द्वारा बुलंदशहर से वापस बीबीनगर को लौटते समय अगौता थाना क्षेत्र के गांव जोली प्याऊ पर अगौता की तरफ पहुंचे तभी तेज गति से जा रही कार ने बाइक सवार अधेड़ को कुचल डाला। जिससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को देख लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस दौरान ही राहगीरों ने फोन कर घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इसी मामले में थाना प्रभारी अगौता अमर सिंह ने बताया कि मृतक पक्ष की तरफ से आई तहरीर के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सड़क हादसे में चार लोग घायल

दानपुर। चौकी दौलतपुर क्षेत्र के दानपुर गांव पर गुरूवार की शाम दो सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए। पहला हादसा मदरसे पर हुआ। यहां बाइक सवार दंपति को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर बैठी गुंजन पत्नी नरोत्तम गांव किशनपुर छतारी घायल हो गई। उसके बच्चे और पति को चोट नहीं आई है। दूसरा हादसा राजकीय आलू फार्म के सामने हुआ। यहां अनूपशहर के गांव तोरई निवासी बाइक सवार रौदास, उसकी पत्नी राजकुमारी और बेटे सुमित को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों को लोगों को चोटें आई। उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी