पशु से टकराई बाइक, युवक की मौत

पशु से बाइक टकराने से युवक की मौत हो गई। मामले में स्वजनों ने कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:49 PM (IST)
पशु से टकराई बाइक, युवक की मौत
पशु से टकराई बाइक, युवक की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। पशु से बाइक टकराने से युवक की मौत हो गई। मामले में स्वजनों ने कार्रवाई से इंकार कर दिया और शव को साथ ले गए।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बुर्ज उस्मान निवासी सुमित (25) पुत्र रामेश्वर सोमवार देर शाम बाजार से बाइक पर लौट रहा था। जब वह जीटी रोड पर नेहरूपुर चुंगी के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान उसकी बाइक पशु से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल के स्वजनों को जानकारी दी। जिसके बाद घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शिव मंदिर से घंटा चोरी

दानपुर : नगर के मंदिरों में घंटा चोरी होने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। चोर पिछले एक महीने में तीन मंदिरों से घंटे चोरी कर चुके हैं। सोमवार की रात चोरों ने शिव मंदिर का घंटा चोरी कर लिया। यह प्राचीन मंदिर अग्रवाल समाज का है। जो सरकारी स्कूल के पास बना है। मंदिरों के घंटे चोरी होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी है।

...

शराब से भरा केंटर पलटा

संवाद सूत्र, दानपुर : चौकी दौलतपुर क्षेत्र के दानपुर गांव में मंगलवार की सुबह शराब की पेटियों से भरा एक केंटर पलट गया। हादसे में चालक सलमान को चोट आई है। सलमान कासगंज का रहने वाला है। चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद उसे अलीगढ़ मेडीकल रेफर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक चालक केंटर से शराब लेकर बदायूं जा रहा था। नींद की झपकी आने से हादसा हुआ। विभागीय अधिकारियों ने शराब को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी