जहांगीरपुर चौकी पर गरजे भाकियू कार्यकर्ता

जहांगीरपुर में चौकी इंचार्ज पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने किसानों से अभद्रता और एक किसान से मोबाइल छीनने का आरोप लगाया और गुस्साए लोगों ने चौकी पर ताला लगाते हुए पंचायत की। इतना ही नहीं कुछ समय के लिए खुर्जा-जेवर मार्ग पर जाम भी लगा दिया। सूचना पर पहुंचे एसीपी और कोतवाली प्रभारी जेवर ने चौकी इंचार्ज को हटाने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:39 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:39 AM (IST)
जहांगीरपुर चौकी पर गरजे भाकियू कार्यकर्ता
जहांगीरपुर चौकी पर गरजे भाकियू कार्यकर्ता

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीरपुर में चौकी इंचार्ज पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने किसानों से अभद्रता और एक किसान से मोबाइल छीनने का आरोप लगाया और गुस्साए लोगों ने चौकी पर ताला लगाते हुए पंचायत की। इतना ही नहीं कुछ समय के लिए खुर्जा-जेवर मार्ग पर जाम भी लगा दिया। सूचना पर पहुंचे एसीपी और कोतवाली प्रभारी जेवर ने चौकी इंचार्ज को हटाने का आश्वासन दिया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि चौकी इंजार्च कार्यशैली सही नहीं हैं। शनिवार को गांव भुन्ना जाटान निवासी कार्यकर्ता संदीप नागर क्षेत्र की समस्या को लेकर चौकी इंजार्च से मिले थे। आरोप है कि चौकी इंचार्ज भड़क गए और संदीप के साथ अभद्र व्यवहार किया। इसकी वह वीडियो बनाने लगे, तो इंचार्ज ने किसान का फोन भी छीन लिया। ऐसे में कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और चौकी इंचार्ज को जांच के बाद सस्पेंड करने की मांग की। जानकारी होने पर एसीपी शरद चंद शर्मा और कोतवाली प्रभारी जेवर उमेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसानों को समझाते हुए पंचायत समाप्त करने का आग्रह किया, लेकिन किसान कार्रवाई की मांग पर डटे रहे। जिस पर एसीपी ने चौकी इंचार्ज को हटाने का आश्वासन दिया और आगामी 23 जनवरी तक जांच कराने की बात कहीं। जिस पर कार्यकर्ता शांत हो गए और पंचायत समाप्त कर दी। इसमें संगठन के एनसीआर महासचिव मांगेराम त्यागी, राकेश चौधरी, डा. योगेंद्र अत्री, रुचि आर्य, कैलाश भागमल गौतम, हरेंद्र चौधरी, शैलू, रवि, सोनू, टेकचंद, प्रकाश, आदित्य, धीरज वशिष्ठ, रामवीर सिंह, प्रकाश आदि रहे। सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट, दी तहरीर

खुर्जा में कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी सलीम ने बताया कि वह सब्जी की ठेली लगाता है। रविवार को वह ठेली लेकर अलीगढ़ चुंगी की तरफ गया था। जहां बाइक सवार दो युवकों ने उससे आलू खरीदे। आरोप है कि जब सलीम ने आलू के रुपये मांगे, तो दोनों आरोपित भड़क गए। साथ ही घायल को निजी चिकित्सक के यहां पहुंचाया। जहां उपचार कराने के बाद पीड़ित ने पुलिस को अज्ञात में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी