दो गांवों के ग्रामीणों में चले धारदार हथियार, सात घायल

शनिवार देर शाम औरंगाबाद भावसी मार्ग पर ट्रैक्टर चालक द्वारा कार चालक को साइड न देने पर कार सवार लोगों ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 09:45 PM (IST)
दो गांवों के ग्रामीणों में चले धारदार हथियार, सात घायल
दो गांवों के ग्रामीणों में चले धारदार हथियार, सात घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। शनिवार देर शाम औरंगाबाद भावसी मार्ग पर ट्रैक्टर चालक द्वारा कार चालक को साइड न देने पर कार सवार लोगों ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर दी। पीड़ित चालक के स्वजन और ग्रामीण आरोपितों के घर शिकायत करने पहुंचे तो पीड़ित चालक समेत अन्य लोगों पर आरोपित पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। इसमें दोनों पक्षों से दो महिला समेत सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया। इसी मामले में छह नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ बलवे की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मोहल्ला तालामनगर निवासी गद्दार पुत्र तेजपाल शनिवार देर शाम अपने खेत से ट्रैक्टर ट्राली में अरहर लेकर आ रहा था। इस दौरान ही गांव भावसी के कुछ लोग ब्रेजा कार द्वारा औरंगाबाद से गांव भावसी जाते समय रास्ते में ट्रैक्टर चालक से साइड मांगने लगे। साइड न देने पर कार सवार लोगों ने नीचे उतरकर टैक्टर चालक के साथ मारपीट कर डाली। ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट होते देख दर्जनों लोग मौके पर एकत्रित हो गए। बाद में मोहल्ला तालमनगर के लोग बाइकों द्वारा गांव भावसी पहुंचे। वहां मारपीट प्रकरण को लेकर दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज होने लगी। इस दौरान कार चालक की पहचान कर तालमनगर के लोगों ने उसके पर डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद गांव भावसी के ग्रामीणों ने मोहल्ला तालमनगर के लोगों पर डंडे व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। जिसमें तालमनगर पक्ष से लख्मी, तेजपाल, गद्दार, हरप्यारी पत्नी लख्मीचंद, और मनोज पुत्र शेर सिंह घायल हो गए। उधर दूसरी तरफ गांव भावसी निवासी ठाकुर सुभाष सिंह के दामाद राजकुमार व उनकी पत्नी अलका भी घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बिगड़ती स्थिति पर काबू किया और घायलों को लखावटी सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से तीन घायलों को मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। एसओ औरंगाबाद महेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घायल पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने छह आरोपितों को नामजद व 15 अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना को लेकर दोनों गांव के बीच तनाव है।

chat bot
आपका साथी