टायर फटने से पेड़ से टकराया टेंपो, तीन घायल

खुर्जा में सिकंदरपुर मार्ग पर टायर फटने के बाद टेंपो अनियंत्रित हो गया और पेड़ से जा टकराया। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। नगर के तेलियाघाट मोहल्ला निवासी अकरम फैजान और नौशाद शुक्रवार शाम टेंपो लेकर अपनी रिश्तेदारी में ककोड़ कस्बा जा रहे थे। जब वह सिकंदरपुर मार्ग पर गांव सीकरी मोड़ के निकट पहुंचे तो इसी दौरान अचानक उनके टेंपो का संतुलन बिगड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:40 PM (IST)
टायर फटने से पेड़ से टकराया टेंपो, तीन घायल
टायर फटने से पेड़ से टकराया टेंपो, तीन घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में सिकंदरपुर मार्ग पर टायर फटने के बाद टेंपो अनियंत्रित हो गया और पेड़ से जा टकराया। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। नगर के तेलियाघाट मोहल्ला निवासी अकरम, फैजान और नौशाद शुक्रवार शाम टेंपो लेकर अपनी रिश्तेदारी में ककोड़ कस्बा जा रहे थे। जब वह सिकंदरपुर मार्ग पर गांव सीकरी मोड़ के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान अचानक उनके टेंपो का संतुलन बिगड़ गया। जिससे टेंपो अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। हादसे में टेंपो सवार तीनों लोग घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने टेंपो से बाहर निकाला और निजी चिकित्सक के पास भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने अकरम की हालत नाजुक देखते हुए उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया, जबकि दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हाईवे पर मृत पड़ा मिला युवक

स्याना नगर के स्याना-बुलंदशहर हाईवे स्थित ग्राम नयाबांस के निकट कोतवाली क्षेत्र का एक ग्रामीण घायल अवस्था में मार्ग के किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। क्षेत्र के ग्राम नयाबांस निवासी मोहित ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि आठ बजे उसके पिता करन सिंह उम्र लगभग 38 वर्ष घर से बाइक पर सवार होकर बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम ईमलिया स्थित एक ईट के भट्टे पर काम करने के लिए जा रहे थे। कुछ समय बाद ही नयाबांस स्थित पेट्रोल पंप के निकट हाईवे पर उनके घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली। मोहित ने बताया कि उसके पिता का गला कटा हुआ था, वहीं बाइक का अगला हिस्सा भी टूटा मिला। पुलिस घायल को उपचार के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने ग्रामीण को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी