कार ने टेंपो को मारी टक्कर, पांच लोग घायल

खुर्जा के कोतवाली क्षेत्र में हाईवे-91 पर अगवाल तिराहे के निकट कार ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:11 PM (IST)
कार ने टेंपो को मारी टक्कर, पांच लोग घायल
कार ने टेंपो को मारी टक्कर, पांच लोग घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा के कोतवाली क्षेत्र में हाईवे-91 पर अगवाल तिराहे के निकट कार ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बुलंदशहर के गांव नीमखेड़ा निवासी खलील पुत्र इदरीश, सरवर, सलीम, अतीक अहमद और असलम टेंपो में सवार होकर शुक्रवार सुबह खुर्जा आ रहे थे। जब वह कोतवाली क्षेत्र में हाईवे-91 पर अगवाल तिराहे के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान अलीगढ़ की तरफ से आ रही कार ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार पांचों लोग घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को टेंपो से बाहर निकाला और हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पांचों घायलों को नगर के महिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने खलील की हालत नाजुक देखते हुए उसे बुलंदशहर के लिए रेफर कर दिया, जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मौके से पुलिस ने कार और उसके चालक को भी पकड़ लिया। हालांकि घायलों की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी

गुलावठी में पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने प्रधान, पूर्व प्रधान व अन्य लोगों का आपराधिक इतिहास खंगालना शुरू कर दिया है। इनमें खिलाफ पूर्व में मुकदमे पंजीकृत है पुलिस ऐसे लोगों को चिह्नित कर उन्हें सूचीबद्ध कर रही है। इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया कि पांच लोगों के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तारिकरण की रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेजा जा चुका है। बताया कि 107-16 की कार्रवाई के लिए भी सूची तैयार कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी