घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़, दी धमकी

दस दिन पहले कोतवाली देहात क्षेत्र के एक मकान में घुसे चार युवकों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई के आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:27 PM (IST)
घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़, दी धमकी
घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़, दी धमकी

जेएनएन, बुलंदशहर। दस दिन पहले कोतवाली देहात क्षेत्र के एक मकान में घुसे चार युवकों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई के आश्वासन दिया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि, बीती पांच जनवरी को जब घर पर नहीं थी। 17 साल की बेटी घर में अकेली थी, तभी मोहल्ले के चार युवक घुस आए। छेड़छाड़ करने लगे, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की और फरार हो गए। बताया कि थाने पर शिकायत की लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। महिला ने अब एसएसपी को पत्र भेजा तो उन्होंने कोतवाली देहात पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

महिला से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर मारपीट

खुर्जा नगर के मोहल्ला निवासी महिला से पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने मारपीट की। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है।

नगर के मोहल्ला निवासी एक महिला शुक्रवार शाम को अपने घर पर बैठी थी। उसका पति और पुत्र किसी काम से बाजार गए थे। आरोप है कि तभी पड़ोसी युवक घर में घुस आया और उसने महिला को अकेला देखकर उसे बुरी नीयत से दबोच लिया। आरोपित ने महिला के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता किसी तरह आरोपित के चंगुल से छूटकर घर के बाहर आई और शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। लोगों का आता देख आरोपित छत के रास्ते भाग निकला। पीड़िता ने परिजनों संग कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी