संदिग्ध परिस्थिति में घर से सामान लेकर किशोरी गायब

खुर्जा में संदिग्ध परिस्थिति में घर से सामान और कुछ रुपये लेकर किशोरी गायब हो गई। स्वजन ने एक युवक पर शक जताते हुए उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:40 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:40 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में घर से सामान लेकर किशोरी गायब
संदिग्ध परिस्थिति में घर से सामान लेकर किशोरी गायब

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में संदिग्ध परिस्थिति में घर से सामान और कुछ रुपये लेकर किशोरी गायब हो गई। स्वजन ने एक युवक पर शक जताते हुए उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय किशोरी सोमवार सुबह को अपने घर से गायब हो गई। जब काफी देर तक किशोरी को स्वजन ने नहीं देखा, तो उन्होंने उसकी तलाश की। जिसके बाद भी उसका पता नहीं चल सका। जिस पर उन्हें जानकारी हुई कि एक युवक किशोरी के लगातार संपर्क में है। जिस पर स्वजन उक्त युवक के पास जेवर अड्डा चौराहे के निकट पहुंच गए। जिसे पकड़ने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं मामले में किशोरी के स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बाइक सवारों ने नगदी से भरा थैला उड़ाया

गुलावठी। गांव असावर के निकट बाइक सवारों ने एक युवक का नगदी व जेवरातों से भरा थैला उड़ा लिया। मंडावरा सिकंदराबाद के मंडावरा निवासी रवि ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रवि अपनी बहन के घर ग्राम बलिदूर बीबीनगर जा रहा था। उसकी बहन का आप्रेशन होना था। जिसके लिए वह पैसे लेकर जा रहा था। बैग में 20 हजार रुपये व चांदी के जेवरात थे। ग्राम असाबर के निकट बैग को रखकर वह पेशाब करने लगा। इस बीच वहां बाइक सवार दो लोग आए तथा बैग को उठाकर ले गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर बाइक सवारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी