हमले के आरोपित की गिरफ्तारी को कोतवाली पहुंचे शिक्षक

हमले के आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को नगर स्थित पब्लिक इंटर कालेज के शिक्षक एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:00 PM (IST)
हमले के आरोपित की गिरफ्तारी को कोतवाली पहुंचे शिक्षक
हमले के आरोपित की गिरफ्तारी को कोतवाली पहुंचे शिक्षक

बुलंदशहर, जेएनएन। हमले के आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर

मंगलवार को नगर स्थित पब्लिक इंटर कालेज के अध्यापक कोतवाली पहुंचे।

9 नवंबर को पब्लिक इंटर कालेज के मैदान पर आयोजित ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान नगर निवासी दो युवकों ने कालेज के शारीरिक शिक्षा अध्यापक राकेश शमर के सिर पर ईंट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। कालेज के अध्यापक अतुल शमर ने दोनों आरोपित कुंवर कश्यप व अंशुल कश्यप के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली पुलिस ने एक नामजद आरोपित कुंवर कश्यप को लगभग 15 दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि एक आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। कोतवाल छोटे सिंह ने मौजूद अध्यापकों को फरार आरोपित को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन दिया। इस दौरान कालेज प्रधानाचार्य बालक राम तेवतिया, राजकुमार शमर, अतुल शमर, संजय पाण्डेय, बदन सिंह, प्रदीप त्यागी व अरविद कुमार आदि अध्यापक मौजूद रहे।

आजादी महोत्सव में स्वतंत्रता सेनानियों को किया याद

संवाद सहयोगी, सिकंदराबाद: नगर के डीडी कबाड़ी विद्यालय में अमृत महोत्सव आयोजन समिति ने कार्यक्रम किया। इसमें स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियां को याद किया गया।

मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. नरेश गुप्ता ने की व मुख्य वक्ता राष्ट्रवादी विचारक वेद प्रकाश गुप्ता रहे। वेदप्रकाश गुप्ता ने देश की आजादी के लिए स्वंतत्रता सेनानियों व शहीदों के संबंध में बात की। बताया कि चंद्रशेखर, सुभाष चंद्र बोस, अशफाक, लाला लाजपत, राय मंगल पांडे मदनलाल ढींगरा समेत अन्य स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने देश की आजादी के लिए बलिदान दिया। जिन महान पुरुषों ने राष्ट्र के लिए स्वयं अपनों को भुला दिया, आज हमें उन्हें याद करने की आवश्यकता है। देश आज निरंतर तकनीक व चिकित्सा, वैज्ञानिक, सामाजिक क्षेत्र में भारतीय संस्कृति के क्षेत्र में अग्रसर हो रहा है। छात्राओं ने भी आजादी के क्रांतिकारियों के संबंध में जानकारी दी। प्रधानाचार्य डा. प्रियंका शर्मा और अन्य शिक्षिका, धर्मेंद्र सिंह और गणेश कुमार आदि ने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी