ट्यूशन पढ़ाने से मना करने पर शिक्षिका पर हमला

गुलावठी में गांव बरमदनगर में ट्यूशन पढ़ाने से मना करने पर एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर गांव निवासी एक शिक्षिका पर हमला कर उसे घायल कर दिया। पीड़िता ने घटना की तहरीर थाने में दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:14 PM (IST)
ट्यूशन पढ़ाने से मना करने पर शिक्षिका पर हमला
ट्यूशन पढ़ाने से मना करने पर शिक्षिका पर हमला

बुलंदशहर, जागरण टीम। गुलावठी में गांव बरमदनगर में ट्यूशन पढ़ाने से मना करने पर एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर गांव निवासी एक शिक्षिका पर हमला कर उसे घायल कर दिया। पीड़िता ने घटना की तहरीर थाने में दी है। गांव बरमदनगर निवासी पीड़िता मीनू पत्नी विनोद ने बताया कि वह गांव में ही स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत है। बताया कि गांव निवासी एक युवक उसके बच्चों को घर पर आकर ट्यूशन पढ़ाने के लिए एक सप्ताह से दवाब बना रहा है। शिक्षिका ने ट्यूशन पढ़ाने के लिए उक्त युवक को मना कर दिया। तो सोमवार सुबह शिक्षिका के विद्यालय जाते समय युवक व उसकी पत्‍ि‌न ने लाठी डंडों से उस पर हमला कर दिया। आरोप है कि गले में सोने की चैन व कानों के कुंडल भी छीन लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। कोतवाल धर्मेन्द्र राठौर का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। मामले की दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली है। जिस पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी है। महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

सिकंदराबाद। ककोड़ थाना पुलिस ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर कथित प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने वाली महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला महिला के पति द्वारा पहली बार दी गई तहरीर के आधार पर दर्ज किया है। गौरतलब है कि 25 नवंबर को गांव निवासी एक युवक ने गांव के पूर्व प्रधान के पुत्र पर उसकी पत्नी से अवैध संबंध होने और पत्‍‌नी द्वारा उसे नशीली गोलियां खिलाकर अपने प्रेमी संग रंगरेलियां मानने का आरोप लगाते हुए ककोड़ थाना समेत पुलिस अधिकारियों के साथ सीएम पोर्टल पर शिकायत की थी। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रकरण अधिकारियों के संज्ञान में है। पूर्व में दी गई तहरीर के आधार पर महिला व उसके कथित प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी