हाईवे पर टैंकर में लगी आग, मचा हड़कंप

अरनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर केमिकल के खाली टैंकर में आग लगने से हड़कंप मच गया। ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:20 PM (IST)
हाईवे पर टैंकर में लगी आग, मचा हड़कंप
हाईवे पर टैंकर में लगी आग, मचा हड़कंप

जेएनएन, बुलंदशहर। अरनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर केमिकल के खाली टैंकर में आग लगने से हड़कंप मच गया। ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

खुर्जा की ओर से मंगलवार देर शाम को केमिकल का खाली टैंकर अलीगढ़ जा रहा था। हाईवे पर गांव रुकनपुर के निकट अचानक टैंकर में आग लग गई। इसकी जानकारी होने के बाद चालक ने टैंकर को सड़क किनारे रोक दिया और कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। साथ ही सड़क के एक तरफ वाहनों का संचालन बंद करा दिया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक टैंकर पूरी तरह से जल चुका था। टैंकर में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार युवक घायल

खुर्जा क्षेत्र के गांव मीरपुर के निकट एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

हाथरस निवासी नंदकिशोर मंगलवार सुबह अपनी कार से खुर्जा की ओर आ रहा था। गांव मीरपुर के निकट गलत साइड से आए एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी कार को टक्कर मार दी, जिससे नंद किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों उसे गंभीर हालत में कार से बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी