चल ले चलें तुम्हे तारों के शहर में..

जेएनएन बुलंदशहर जिला कृषि औद्योगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी में रविवार को खुले मंच पर बालीवुड नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बालीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल ने अपनी गीतों पर युवाओं को जमकर झुमाया। बालीवुड नाइट का शो पूरी तरह हिट रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 11:05 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 11:05 PM (IST)
चल ले चलें तुम्हे तारों के शहर में..
चल ले चलें तुम्हे तारों के शहर में..

जेएनएन: बुलंदशहर : जिला कृषि औद्योगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी में रविवार को खुले मंच पर बालीवुड नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बालीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल ने अपनी गीतों पर युवाओं को जमकर झुमाया। बालीवुड नाइट का शो पूरी तरह हिट रहा।

बुलंदशहर महोत्सव में आयोजित कार्यक्रमों की श्रंखला में रविवार को बालीवुड नाइट कार्यक्रम का राज्य मंत्री अनिल शर्मा व डीएम रविन्द्र कुमार ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित व माल्यार्पण कर उद्घाटन किया। राज्य मंत्री अनिल शर्मा ने कहा कि जिला प्रदर्शनी जनपद संस्कृति को सहेज कर आने वाली पीढ़ी को सौंपने का सशक्त माध्यम है। जिससे युवा पीढ़ी भारतीय संस्कृति को अच्छे से जान सके। बालीवुड के गायक जुबिन नौटियाल लगभग 8.15 बजे पर मंच पर पहुंचे। नौटियाल के मंच पर आते ही दर्शकों में हर्ष की लहर दौड़ गई। जुबिन नौटियाल ने न चैन से जीने देगी न चैन से मरने देगी चल ले चलूं तुम्हे तारों के शहर.में . से शुरूआत कर जमकर तालियां बटोरी। जुबिन नौटियाल ने विभिन्न गीतों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया। 12 मार्च से शुरू हुई जिला प्रदर्शनी में अभी तक कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा चुका है लेकिन इन प्रशासन के भीड़ जुटाने में पसीने छूटते रहे। बालीवुड नाइट का आयोजन खुले मंच पर किया गया था। जिसमें छ हजार कुर्सियों के साथ छह सौ सोफा लगाए गए थे। जुबिन नौटियाल के युवा फैन की इतनी भीड़ उमड़ पड़ी कि कार्यक्रम स्थल पर पैर रखने की भी जगह नहीं रही। जिससे जुबिन नौटियाल का बालीवुड नाइट कार्यक्रम हिट रहा है। कार्यक्रम स्थल से लेकर कार्यक्रम स्थल के बनी दो तरफ सड़कों पर युवाओं की अच्छी खासी भीड़ रही। युवाओं ने जुबिन नौटियाल की प्रस्तुति पर तालियां बजाने के साथ ही जमकर हूटिग भी की। इस दौरान सदर विधायक उषा सिरोही, एसएपी संतोष कुमार सिंह, सीडीओ अभिषेक पांडेय समेत अनरू अफसर मौजूद रहे।

..

पास धारकों को नहीं मिला प्रवेश

कार्यक्रम स्थल पर लोगों की भीड़ अधिक होने के कारण प्रवेश द्वार पर प्रवेश बंद कर दिया गया। पुलिस ने पास धारकों को भी कार्यक्रम स्थल में प्रवेश नहीं करने दिया। जिससे पासधारक मायूस होकर घर लौट गए।

chat bot
आपका साथी