फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता से लें: सीडीओ

खुर्जा तहसील सभागार में लगे संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों ने अपनी शिकायतें दर्ज कराई और अधिकारियों से उनके निस्तारण की गुहार लगाई। अधिकारियों ने फरियादियों को शिकायतों के शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 11:52 PM (IST)
फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता से लें: सीडीओ
फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता से लें: सीडीओ

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा तहसील सभागार में लगे संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों ने अपनी शिकायतें दर्ज कराई और अधिकारियों से उनके निस्तारण की गुहार लगाई। अधिकारियों ने फरियादियों को शिकायतों के शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया।

मंगलवार को सीडीओ अभिषेक पांडे की अध्यक्षता में लगे संपूर्ण समाधान दिवस में 47 शिकायतें आईं। जिनमें राजस्व विभाग की 17, पुलिस की नौ और 21 शिकायतें अन्य विभागों को रहीं। राजस्व की 17 शिकायतों में से पांच का मौके पर ही अधिकारियों ने निस्तारण करा दिया, जबकि अन्य शिकायतों को अधीनस्थ अधिकारियों को सौंप दिया गया। इस दौरान सीडीओ ने कहा कि संपूर्ण समाधान में शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों की शिकायतों को अधिकारी गंभीरता से लें और उनका शीघ्र निस्तारण कराएं। जिससे दुबारा से फरियादी को शिकायत लेकर आने के लिए मजबूर ना होना पड़े। इस दौरान एसडीएम लवी त्रिपाठी, बीडीओ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सान्या छाबड़ा, सीओ सुरेश सिंह, तहसीलदार शिवौतार सिंह, कानूनगो प्रदीप कुमार, मनोज कुमार, सतीश कुमार आदि रहे। 33 शिकायतें, तीन का निस्तारण

स्याना तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 33 शिकायतें दर्ज हुई, जिनमें से तीन का निस्तारण मौके पर किया गया।

मंगलवार को एसडीएम सुभाष सिंह की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में राजस्व, बिजली व पुलिस संबंधित 33 शिकायतें मिलीं, जिसमें तीन का तुरंत निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतें संबंधित विभागों को सौंपी गयी हैं। वहीं एसडीएम ने मौजूद सभी विभागों के अधिकारियों को प्राप्त शिकायतों का समय-सीमा में निस्तारण करने का निर्देश दिया। इस दौरान तहसीलदार अमित कुमार, ईओ नगरपालिका राजीव कुमार, एसडीओ विधुत रामेश्वर दयाल सिंह व कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह सहित समस्त विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी