चुनाव की तैयारियों को लेकर लिया जायजा

पहासू में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की तैयारियों के सिलसिले में नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन एसएसपी ने रविवार को पहासू ब्लाक का दौरान किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने रविवार के क‌र्फ्यू को लेकर अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:34 PM (IST)
चुनाव की तैयारियों को लेकर लिया जायजा
चुनाव की तैयारियों को लेकर लिया जायजा

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की तैयारियों के सिलसिले में नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन एसएसपी ने रविवार को पहासू ब्लाक का दौरान किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने रविवार के क‌र्फ्यू को लेकर अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। रविवार को एसएसपी भारती सिंह ब्लाक पर पहुंचे। जहां सबसे पहले उन्होंने नामांकन कर रहे लोगों के पास पहुंची और शारीरिक दूरी का पालन करने की उनसे अपील की। साथ ही नामांकन के बाद चुनाव की आगामी तैयारियों को लेकर जानकारी जुटाई। साथ ही अधीनस्थ अधिकारियों से कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए सैनिटाइजर का छिड़काव, मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने समेत अन्य प्रतिरक्षात्मक प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने साप्ताहिक लाकडाउन से संबंधित भी जानकारी जुटाई और कटाई का पालन करने की अपील की। इसमें तहसीलदार नीरज द्विवेदी, राजस्व निरीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह, लेखपाल नरेंद्र सिंह, एसओ मुकेश कुमार आदि रहे।

एसएसपी ने किया औचक निरीक्षण

अनूपशहर में एसएसपी भारती सिंह ने ब्लाक परिसर पहुंचकर नामांकन स्थल पर की गई सुरक्षा व्यवस्था तथा कोरोना गाइड लाइन का पालन किए जाने की जांच कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। रविवार को सुबह नौ बजे एसएसपी भारती सिंह ब्लाक परिसर पहुंच गई, उन्होंने नामांकन स्थल पर पुलिस द्वारा किए सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। अधीनस्थों को निर्देशित किया कि वे सुरक्षा के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन कराना भी सुनिश्चित करें। किसी भी हाल मे बिना मास्क के किसी को अंदर प्रवेश नहीं करने दें, बिना मास्क के आने वालों पर जुर्माना की कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि पुलिस के समक्ष त्रिस्तरीय चुनाव शांति पूर्ण वातावरण में कराने के साथ कोरोना गाइड लाइन का पालन कराना भी है। इस मौके पर सीओ रमेश चंद त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी