कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ करें कार्रवाई

डीएम कैंप कार्यालय पर डीएम रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव को किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:38 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:38 PM (IST)
कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ करें कार्रवाई
कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ करें कार्रवाई

बुलंदशहर, जेएनएन। डीएम कैंप कार्यालय पर डीएम रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव को किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

डीएम ने अफसरों के साथ संक्रमण की रोकथाम व बचाव को किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा की। अफसरों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिले में कोविड एल-1 व कोविड एल-2 अस्पताल में बैड चिकित्सकों की तैनाती समेत अन्य व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। उन्होंने आगे कहा कि 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को कोविड वैक्सीन लगाए जाने और सेम्पलिग कार्य को तेजी के साथ कराया जाए। वहीं, कान्ट्रैक्ट ट्रेसिग का कार्यो भी तेजी के साथ कराया जाए। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए व्यापक प्रचार प्रसार कराते हुए कोविड के नियमों का पालन कराया जाएं। कोविड नियमों का उल्लंघन करने व बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के विरुद्ध चालान/जुर्माना वसूलने के साथ वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बैठक में सीडीओ अभिषेक पांडेय, सीएमओ डा. भवतोष शंखधर, एडीएम रवींद्र कुमार समेत अन्य अफसर मौजूद रहे। तीन बाहरी लोग पाए गए संक्रमित

सिकंदराबाद : औद्योगिक क्षेत्र स्थित बुलंदशहर की सीमा पर पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर से आ रहे लोगों को रोककर उनका कोरोना टैस्ट कराया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैकड़ों लोगों की कोरोना जांच की। जांच में तीन लोग संक्रमित पाए गए। जिन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य लोगों को प्रशासनिक टीम ने उनके घर भिजवा दिया। बता दें कि जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार निर्देश पर मंगलवार को भी दिल्ली-एनसीआर से आने वाले लगभग पांच सौ लोगों की कोरोना जांच करायी थी। जिसमें सात लोग संक्रमित पाए गए थे। लोगों को कोरोना जांच के बाद ही जनपद स्थित उनके घरों को भिजवाया जा रहा है। ताकि जनपद में संक्रमण न फैल सके।

chat bot
आपका साथी