नियम तोड़ने वालों पर की जाएं कार्रवाई

डीएम रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव के प्रयासों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अफसरों को संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए तेजी के साथ काम कराने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:54 PM (IST)
नियम तोड़ने वालों पर की जाएं कार्रवाई
नियम तोड़ने वालों पर की जाएं कार्रवाई

बुलंदशहर, जेएनएन। डीएम रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव के प्रयासों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अफसरों को संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए तेजी के साथ काम कराने के निर्देश दिए।

डीएम ने निर्देशित करते हुए कहा कि कोविड अस्पतालों में आक्सीजन आपूर्ति, बेड, डाक्टरों की तैनाती समेत समुचित व्यवस्था कराई जाएं। जिले में कोविड वैक्सीनेशन का काम भी तेजी के साथ कराया जाएं। जिससे अधिक से अधिक लोग वैक्सीनेशन से लाभांवित हो सके। वहीं कोरोना सैंपलिग व कांट्रैक्ट ट्रेसिग भी तेजी के साथ कराई जाएं। संक्रमण से बचाव के जागरूकता और कोविड नियमों का पालन कराया जाए। कोविड नियमों का उल्लंघन करने व बिना मास्क के घूमने वालों से जुर्माना वसूल करने के साथ कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। बैठक में सीएमओ डा. भवतोष शंखधर, एडीएम रवींद्र कुमार समेत अन्य अफसर मौजूद रहे। ड्यूटी पर जा रहे पाटरी मजदूर से वसूला जुर्माना

खुर्जा क्षेत्र में लाकडाउन के दौरान पाटरी कर्मचारी से ड्यूटी जाने के दौरान पुलिस ने सड़क पर निकलने को लेकर जुर्माना वसूला है। जिससे उद्यमियों में गुस्सा बना हुआ है। रविवार को बीआर सीरेमिक इंडस्ट्रीज का एक पाटरी कर्मचारी ड्यूटी आ रहा था। इसी दौरान मूड़ा खेड़ा चौराहे के निकट पुलिस ने उसे रोक लिया। साथ ही सड़क पर निकलने का कारण पूछा। जिसपर उसने पाटरी में ड्यूटी जाने की बात कही। साथ ही पाटरी के संचालक विजय खुराना से फोन पर बातें भी कराई गईं। आरोप है कि उसके बाद भी पाटरी कर्मचारी से जुर्माना वसूला गया। जिससे पॉटरी उद्यमियों में नाराजगी बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी