पूर्ति निरीक्षकों ने आयुक्त को भेजा ज्ञापन

यूपी फूड एंड सिविल सप्लाइज इंस्पेक्टर्स आफिसर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पूर्ति निरीक्षक प्रशांत कुमार के निलंबन वापसी के लिए खाद्य एवं रसद आयुक्त को संबोधित ज्ञापन जिला पूर्ति अधिकारी को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:22 PM (IST)
पूर्ति निरीक्षकों ने आयुक्त को भेजा ज्ञापन
पूर्ति निरीक्षकों ने आयुक्त को भेजा ज्ञापन

बुलंदशहर, जेएनएन। यूपी फूड एंड सिविल सप्लाइज इंस्पेक्टर्स आफिसर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पूर्ति निरीक्षक प्रशांत कुमार के निलंबन वापसी के लिए खाद्य एवं रसद आयुक्त को संबोधित ज्ञापन जिला पूर्ति अधिकारी को सौंपा। एसोसिएशन ने पूर्ति निरीक्षक का निलंबन वापस लेने के लिए आंदोलन का कार्यक्रम जारी भी किया है।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खाद्य एवं रसद आयुक्त को संबोधित ज्ञापन जिला पूर्ति अधिकारी केबी सिंह को सौंपा। कहा कि एसोसिएशन के हस्तक्षेप के बाद भी एक सप्ताह बाद प्रशांत कुमार सिंह का निलंबन वापस नहीं लिया गया। एसोसिएशन ने कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन के लिए तिथिवार कार्यक्रम जारी कर दिया है। निलंबन वापसी के लिए पांच से 14 अगस्त तक काली पट्टी बांध कर कार्य करने के साथ दोपहर के समय कार्यालय द्वार पर बैठक की जाएगी। 16 से 18 अगस्त को प्रदेश के समस्त शाखाओं के पदाधिकारी अवकाश पर रहेंगे। निलंबित किए गए पूर्ति निरीक्षक प्रशांत कुमार सिंह को तुरंत बहाल करने की मांग की है। इस दौरान कमलेश चंद, उदयराज, मीनाक्षी, सुधांशु यादव, दिव्या श्रीवास्तव, संतोष कुमार शर्मा, आशीष श्रीवास्तव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी