सुधीर नर्सिंग होम का मामला: मृतक युसुफ सैफी के स्वजन को भेजा नोटिस

सुधीर नर्सिंग होम में मरीज की मौत के मामले की जांच के लिए जांच टीम ने अब मृतक मरीज के स्वजन को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेज दिया है।

JagranPublish:Tue, 02 Nov 2021 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 11:03 PM (IST)
सुधीर नर्सिंग होम का मामला: मृतक युसुफ सैफी के स्वजन को भेजा नोटिस
सुधीर नर्सिंग होम का मामला: मृतक युसुफ सैफी के स्वजन को भेजा नोटिस

बुलंदशहर, जेएनएन। सुधीर नर्सिंग होम में मरीज की मौत के मामले की जांच के लिए जांच टीम ने अब मृतक मरीज के स्वजन को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेज दिया है। जिसमें सोमवार को बयान दर्ज कराने का दिन निर्धारित किया गया है। सभी पक्षों के बयान दर्ज होने के बाद ही जांच रिपोर्ट सीएमओ को सौंपी जाएगी।

दिल्ली रोड स्थित सुधीर नर्सिंग होम में 19 अक्टूबर को बुखार से ग्रस्त मरीज यूसुफ पुत्र अल्लामेहर निवासी करियारी की मौत के मामले की जांच तेजी के साथ आगे बढ़ रही है। स्वास्थ्य विभाग की जांच टीम ने सोमवार को मृतक मरीज यूसुफ सैफी के स्वजन को बयान दर्ज कराने को उपस्थित होने के लिए नोटिस भेज दिया है। मृतक मरीज के स्वजन को सीएमओ कार्यालय में उपस्थित होने के निर्देश जारी किए गए हैं। जांच टीम सुधीर नर्सिंग होम प्रबंधन के बयान पहले ही लिखित में दर्ज कर चुका है। जांच को आगे बढ़ाने के लिए जांच टीम ने अब तेजी बरतनी शुरू कर दी है। अल्पसंख्यक आयोग ने भी मरीज की मौत का संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य विभाग से जांच कर जांच रिपोर्ट एक पखवाड़े में भेजने के निर्देश जारी किए हैं। मृतक मरीज के स्वजन के बयान दर्ज होने के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी। सभी पक्षों के बयान दर्ज होने के बाद ही जांच रिपोर्ट सीएमओ को सौंपी जाएगी।

..

इन्होंने कहा..

सुधीर नर्सिंग होम प्रबंधन के बयान दर्ज करने के बाद अब मृतक मरीज के स्वजन को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेज दिया गया है। इसके लिए सोमवार का दिन निर्धारित किया गया है।

-डा. एके भंडारी, एसीएमओ