बिजली चालू होने से पहले ही चोरी कर ले गए तार

बीते शनिवार को थाना नरसेना क्षेत्र के गांव सबदलपुर के निकट से नरसेना तक 11 खंभों के तारों को जबकि सोमवार की रात को गांव पीतमपुर के निकट 19 खंभा के तारों को चोर काट कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 10:20 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 10:20 PM (IST)
बिजली चालू होने से पहले ही चोरी कर ले गए तार
बिजली चालू होने से पहले ही चोरी कर ले गए तार

ऊंचागांव : अमरगढ़ चौकी क्षेत्र के गांव पीतमपुर के निकट सोमवार की रात चोर हाइटेंशन लाइन के 19 खंभो के तारों को काट कर ले गए। ग्रामीणों के जागने पर तारों के दो बंडल को मौके पर ही छोड़ कर चोर फरार हो गए। बिजली विभाग ने चोरी की घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है।

कस्बा जहांगीराबाद से दौलतपुर बिजली घर के लिये आठ माह पूर्व हाइटेंशन लाइन खींची गई थी। इसको बिजली विभाग ने अभी तक चालू नहीं किया है। लाइन के चालू नहीं होने के कारण उसके तारों चोर अपना निशाना बना रहे हैं। बीते शनिवार को थाना नरसेना क्षेत्र के गांव सबदलपुर के निकट से नरसेना तक 11 खंभों के तारों को जबकि सोमवार की रात को गांव पीतमपुर के निकट 19 खंभा के तारों को चोर काट कर ले गए। गांव पीतमपुर के ग्रामीणों के जागने पर दो तारों के बंडल को मौके पर ही छोड़ कर चोर फरार हो गए। इस संबध में ऊंचागांव बिजली घर पर तैनात जेई बिजेंद्र यादव ने तार चोरी की घटना से अनभिज्ञता जताई है। अमरगढ़ चौकी प्रभारी ने बताया कि तार चोरी होने की जानकारी है, लेकिन रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए किसी ने तहरीर नही दी है।

chat bot
आपका साथी