एसएसपी ने धमकाया, नाइट क‌र्फ्यू में कैसे खुली है दुकान..

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में नाइट क‌र्फ्यू लगने के बावजूद थाना पुलिस क‌र्फ्यू का पालन नहीं करवा पा रही

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:50 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:50 PM (IST)
एसएसपी ने धमकाया, नाइट क‌र्फ्यू में कैसे खुली है दुकान..
एसएसपी ने धमकाया, नाइट क‌र्फ्यू में कैसे खुली है दुकान..

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में नाइट क‌र्फ्यू लगने के बावजूद थाना पुलिस क‌र्फ्यू का पालन नहीं करवा पा रही है। फोन पर मिल रही इसी तरह की कुछ सूचनाओं के बाद एसएसपी भारती सिंह स्वयं ही अपनी टीम के साथ निकल पड़ीं। शहर से लेकर देहात तक कई जगह क‌र्फ्यू का खुला उलंघन होता देखा चौंक गई। कई लोगों को भविष्य के लिए चेतावनी दी और कई का चालान कटवाया। एसएसपी के इस रूख को देख एडीएम प्रशासन व एसपी सिटी भी बाजार में निकले और 35 व्यापारियों व 100 से ज्यादा आम शहरियों का भी चालान काट दिया गया।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस को देखते हुए तीन दिन पहले जिलाधिकारी ने नाइट क‌र्फ्यू लागू कर दिया था। लेकिन रात नौ बजे से नाइट क‌र्फ्यू लागू करवाने में पुलिस विफल हो रही है। इसी को देखने के लिए एसएसपी भारती सिंह सड़क पर निकली तो कई व्यापारिक प्रतिष्ठान खुले मिले। वहां ग्राहक भी मिले लेकिन मास्क किसी ने नहीं पहना था। इस पर गुस्साई एसएसपी ने कुछ व्यापारियों को खरीखोटी सुनाई और भविष्य के लिए इसमें सुधार लाने को कहा, लेकिन जिन प्रतिष्ठानों का हाल ज्यादा खराब था उनका चालान भी करवाया। क‌र्फ्यू में भुड़ चौराहे से दिल्ली रोड की ओर जाने वाले पेट्रोल पंप पर पहुंची तो वहां सेल्समैन बिना मास्क के थे। उनकी भी क्लास ली। एसएसपी के इस रूख के बाद एडीएम व एसपी सिटी भी निकले और कुछ देर में ही 35 व्यापारियों व 112 आम शहरियों के चालान काटे। हरियाणा मार्का शराब व नशीली गोलियों समेत दो धरे

जरगवां: रामघाट थाना पुलिस ने बीती रात सूचना पर बिक्री को ले जाई जा रही 19 पेटी हरियाणा मार्का देसी शराब तथा 200 पव्वे नकली देशी शराब बरामद की। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

रामघाट थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे सूचना मिली की पेसरी गांव में सफेद रंग की महिद्रा एक्स यूवी में बिक्री को अवैध शराब आ रही है। इस पर थाना प्रभारी अपने साथ एसआइ बुद्धि प्रकाश गौतम, कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, पंकज राणा, अंकुश शर्मा, चालक विजय कुमार के साथ पेसरी बंबा पहुंचे। रात्रि डेढ़ बजे कार को आते देख पुलिस ने रोकने का इशारा किया। पुलिस को देख कार सवारों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने कार सवार राहुल व सोनू पुत्रगण वीर सिंह निवासी पेसरी थाना रामघाट को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान मौका देख कार सवार एक अन्य आरोपित भाग गया। पुलिस ने गाड़ी से 19 पेटी हरियाणा मार्का देशी शराब, 200 पव्वे नकली देशी शराब व नशीली गोलियां बरामद की हैं। गाड़ी के कागज न होने पर गाड़ी को सीज कर दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी