वैक्सीन की गति बढ़ाने को लगाया गया विशेष शिविर

अनूपशहर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को मध्य नजर रखते हुए वैक्सीन लगाने की गति बढ़ाने का निर्देश दिया गया है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा अनूपशहर सीएचसी के अलावा राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय तथा मोरी गेट स्थित कृषि कार्यालय में कोरोना वैक्सीन लगाने का विशेष शिविर लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:29 PM (IST)
वैक्सीन की गति बढ़ाने को लगाया गया विशेष शिविर
वैक्सीन की गति बढ़ाने को लगाया गया विशेष शिविर

बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को मध्य नजर रखते हुए वैक्सीन लगाने की गति बढ़ाने का निर्देश दिया गया है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा अनूपशहर सीएचसी के अलावा राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय तथा मोरी गेट स्थित कृषि कार्यालय में कोरोना वैक्सीन लगाने का विशेष शिविर लगाया गया। शिविर की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने के लिए नगर पालिका परिषद के सिस्टम से लगातार घोषणा भी कराई गई। स्वास्थ्य विभाग के प्रयासों के चलते होम्योपैथिक चिकित्सालय शिविर में 31 तथा कृषि कार्यालय शिविर में 10 तथा सीएचसी में 57 कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी डा. अर्पणा सिंह, सुरेंद्र कुमार वर्मा, हिना शर्मा, अनुज अरोरा, शिवा का विशेष योगदान रहा। सीएचसी में चल रहे वैक्सीनेशन की जानकारी उर्मिला राय द्वारा दी गई। ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार मां व बेटा घायल

अहमदगढ़। क्षेत्र के गांव मोरजपुर में ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार मां व बेटा घायल हो गए। गांव कनहेरा निवासी कुलदीप 22 वर्ष पुत्र मुकुटलाल और उसकी माता सुलोचना देवी 55 वर्ष सोमवार दोपहर बाइक द्वारा मोरजपुर से अपने गांव वापस लौट रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार कुलदीप और उसकी मा सुलोचना देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु डिबाई चिकित्सालय भेज दिया है। और चालक समेत ट्रैक्टर को हिरासत में ले लिया है।

शांति भंग में एक गिरफ्तार

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने महिला के साथ गाली गलौज करने के आरोप में क्षेत्र के गांव मुरादपुर निवासी अतर सिंह को गांव से गिरफ्तार कर शांति भंग की धारा में उसका चालान किया है।

chat bot
आपका साथी