16 दिन बाद भी रेंग रही है स्पा सेंटर की तफ्तीश

नगर के एमएमआर माल में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट की जांच जिस तेजी से चलनी चाहिए थी वह चल नहीं रही है। सेंटर पर पड़े छापे से अब तक इस मामले में तफ्तीश ढाई कदम भी आगे नहीं खिसकी नहीं है। अब तक न तो फरार आरोपितों को पकड़ने का ही सही प्रयास किया गया और न ही माल स्वामी पर शिकंजा कसा है। हालांकि माल स्वामी ने जांच अधिकारी के पास वो एग्रीमेंट जरूर भिजवा दिया है जिसके माध्यम से स्पा सेंटर संचालक को किराये पर दुकान दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:44 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:44 AM (IST)
16 दिन बाद भी रेंग रही है स्पा सेंटर की तफ्तीश
16 दिन बाद भी रेंग रही है स्पा सेंटर की तफ्तीश

जेएनएन, बुलंदशहर: नगर के एमएमआर माल में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट की जांच जिस तेजी से चलनी चाहिए थी, वह चल नहीं रही है। सेंटर पर पड़े छापे से अब तक इस मामले में तफ्तीश ढाई कदम भी आगे नहीं खिसकी नहीं है। अब तक न तो फरार आरोपितों को पकड़ने का ही सही प्रयास किया गया और न ही माल स्वामी पर शिकंजा कसा है। हालांकि माल स्वामी ने जांच अधिकारी के पास वो एग्रीमेंट जरूर भिजवा दिया है, जिसके माध्यम से स्पा सेंटर संचालक को किराये पर दुकान दी थी।

आठ फरवरी को एसएसपी संतोष कुमार ने सीओ सिटी व महिला थाना पुलिस को टीम सहित एमएमआर माल की दूसरी मंजिल पर चल रहे स्पा सेंटर पर दबिश को भेजा था। मौके से तीन युवतियां पकड़ी गइ थी और इनके साथ एक ग्राहक व कर्मचारी भी पकड़ा गया। मौके से आपत्तिजनक सामान, तेल, क्रीम व कुछ नकदी भी मिली थी। सीओ की तहरीर पर ही स्पा संचालक अमदीप सहित दस को नामजद किया था। लेकिन अमरदीप, मालकर्मी अमन सहित पांच अब भी फरार हैं। इस मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद नमृता श्रीवास्तव को सौंपी है, जो एक रोज तो यहां आई लेकिन इसके बाद जांच में आगे कुछ खास हुआ नहीं। उधर सूत्र दावा कर रहे हैं कि, माल स्वामी भी पुलिस से सेटिग करने में जुटा हुआ है, हालांकि, अब तक पुलिस की ओर से माल स्वामी व प्रबंधक से अब तक किसी भी तरह का पत्राचार नहीं किया है कि वह बयान दर्ज कराएं। सीओ ने बताया कि माल स्वामी से अभी पूछताछ नहीं की है, अभी उन्होंने स्पा सेंटर संचालक के साथ किरायनामे का हुए एग्रीमेंट की प्रति भेजी है। उधर, फरार एक भी आरोपित अभी पकड़ा नहीं गया है।

chat bot
आपका साथी