बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी को लेकर सपा ने निकाली साइकिल यात्रा

डिबाई में सपा कार्यकर्ताओं ने कृषि से संबंधित काले कानून महंगाई बेरोजगारी आदि को लेकर एक साइकिल यात्रा निकाली। गांव जरगंवा से तहसील पहुंची इस साइकिल यात्रा के बाद सपा नेता ने कई सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:58 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:58 PM (IST)
बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी को लेकर सपा ने निकाली साइकिल यात्रा
बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी को लेकर सपा ने निकाली साइकिल यात्रा

जेएनएन, बुलंदशहर। डिबाई में सपा कार्यकर्ताओं ने कृषि से संबंधित काले कानून, महंगाई, बेरोजगारी आदि को लेकर एक साइकिल यात्रा निकाली। गांव जरगंवा से तहसील पहुंची इस साइकिल यात्रा के बाद सपा नेता ने कई सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, कृषि संबंधित काले कानून, महिलाओं का उत्पीड़न, दिनों दिन बढ़ रहे डीजल पैट्रोल के दामों आदि मुददों को लेकर गुरूवार को सपा नेता हरीश लोधी के नेतृत्व में दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं के साथ एक साइकिल यात्रा तहसील के अंतिम गांव जरगंवा से शुरू होकर तहसील परिसर तक पहुंची। तहसील पहुंचे कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदेश की राज्यपाल के नाम मांगों का एक ज्ञापन एसडीएम मोनिका सिंह को सौंपा। इस मौके पर सपा नेता हरीश लोधी सहित काफी संख्या में कार्यकतर मौजूद रहे। शांति व्यवस्था की ²ष्टि से तहसील परिसर में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। सपा के प्रत्याशी पद की दौड़ के दावेदारों ने रैली में दिखाई ताकत

अनूपशहर। जनेश्वर मिश्र के जन्म दिवस पर सपा कार्यकतरओं द्वारा नगर में साइकिल, बाइक यात्रा निकालकर सपा की ताकत दिखाई गई। इस बाइक यात्रा में कथित प्रत्याशियों द्वारा अपनी ताकत का प्रदर्शन किया गया।

सिकंदराबाद में भी प्रदेश सरकार पर मनमानी का आरोप लगाते हुए उसकी नीतियों के खिलाफ सपाइयों ने साइकिल यात्रा निकाली।

शिकारपुर में भी बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने साईकिल रैली निकाली। इस दौरान विधानसभा प्रभारी राकेश शर्मा एवं उनके समर्थकों की सलेमपुर तिराहा स्थित परशुराम चौक पर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद शर्मा से रूट को लेकर नोकझोंक हुई। सपा कार्यकर्ता रैली को मुख्य बाजार से ले जाने की बात पर जिद कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी