पिता को ब्लैकमेल करने के लिए रचा अपहरण का ड्रामा

पिता को ब्लैकमेल करने के लिए पुत्र ने अपने अपहरण का ड्रामा रचा। पुलिस ने आरोपित पुत्र को पकड़ लिया तो मामले का राजफाश हो गया। मामले में पिता के आग्रह पर पुलिस ने बिना कार्रवाई किए ही उनके पुत्र को उनके सुपुर्द कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:49 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:49 PM (IST)

पिता को ब्लैकमेल करने के लिए रचा अपहरण का ड्रामा
पिता को ब्लैकमेल करने के लिए रचा अपहरण का ड्रामा

जेएनएन, बुलंदशहर। पिता को ब्लैकमेल करने के लिए पुत्र ने अपने अपहरण का ड्रामा रचा। पुलिस ने आरोपित पुत्र को पकड़ लिया, तो मामले का राजफाश हो गया। मामले में पिता के आग्रह पर पुलिस ने बिना कार्रवाई किए ही उनके पुत्र को उनके सुपुर्द कर दिया।

छतारी थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि कस्बे के एक मोहल्ला निवासी ललित कुमार बीते 14 मई को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया था। पीड़ित पिता किरणपाल ने अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसी रात ललित के नंबर से किरणपाल को फोन आया। इसमें युवक ने बताया कि कि मुझे किसी अज्ञात स्थान पर रखा गया है और ये लोग मुझसे पैसा मांग रहे हैं। जिसके बाद रात के समय एसएमएस आया कि 1.30 लाख रुपये की व्यवस्था कर लो। युवक इस तरह अपने स्वजन और पुलिस को भ्रमित करता रहा। रविवार को पुलिस ने ललित को उसकी मौसी के घर कासिमपुर गड़ाईपुर थाना अतरौली जनपद अलीगढ़ से बरामद कर लिया। एसओ ने बताया कि जांच के दौरान ललित ने स्वयं ही पिता को ब्लैकमेल करने के लिए अपहरण का ड्रामा करने की बात कही। ललित मानसिक रूप से कमजोर है। जिस कारण उनके पिता ने दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का पुलिस से आग्रह किया। पुलिस ने स्वजनों के आग्रह पर उसे बिना कार्रवाई के ही उनके सुपुर्द कर दिया। ढाबे का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

चोरों ने ढाबे का ताला तोड़कर हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। सोमवार सुबह पीड़ित ढाबा संचालक को जानकारी हुई। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कस्बे के मोहल्ला पठान टोला निवासी सगीर खां का छतारी मार्ग पर फैमिली ढाबा है। लाकडाउन के चलते ढाबा पिछले काफी दिनों से बंद हैं। अब रविवार रात को चोरों ने ढाबे पर धावा बोल दिया। चोर ताला तोड़कर चार गैस सिलेंडर, परचून का सामान, जनरेटर, भगोने आदि सामान चोरी कर लिया। सोमवार सुबह पीड़ित जब होटल पर पहुंचा, तो उसे चोरी की जानकारी हुई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जांच-पड़ताल की। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी