बेटे व मां को पीटा, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बुगरासी कस्बा क्षेत्र के गांव बसीबांगर में शनिवार को खेत पर जा रहे किसान की पांच आरोपितों ने जमकर लाठी-डंडों से पिटाई कर डाली। बचाने पहुंची मां को भी आरोपितों ने पीटकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:42 PM (IST)
बेटे व मां को पीटा, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
बेटे व मां को पीटा, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। बुगरासी कस्बा क्षेत्र के गांव बसीबांगर में शनिवार को खेत पर जा रहे किसान की पांच आरोपितों ने जमकर लाठी-डंडों से पिटाई कर डाली। बचाने पहुंची मां को भी आरोपितों ने पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित के भाई ने पांच को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि अन्य चार आरोपी फरार हैं।

गांव बसीबांगर में शनिवार को किसान रामपाल पुत्र डालचंद दवा खाकर खेत पर काम करने के लिए जा रहा था। रास्ते में ही बसीबांगर निवासी बलेश, जतिन पुत्रगण चंद्रपाल, कुमारी नेहा पुत्री चंद्रपाल, मछला पत्नी चंद्रपाल व चंद्रपाल पुत्र पतराम खड़े हुए थे। आरोप है कि पांचों ने रामपाल को लाठी-डंडों से बुरी पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर रामपाल का भाई छिद्दा व उसकी मां भूरी मौके पर पहुंचे। दोनों के पहुंचने पर आरोपितों ने भूरी को भी पीटना शुरू कर दिया। इसमें भूरी भी बुरी तरह से घायल हो गई। छिद्दा ने वहां से भाग अपनी जान बचाई। ग्रामीणों के इकट्ठा होने पर आरोपित भाग खड़े हुए। घटना को लेकर छिद्दा ने नेहा, बलेश, जतिन, चंद्रपाल व मछला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना में भूरी व रामपाल बुरी तरह से घायल हुए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज विनय कुमार मलिक ने बताया कि छिद्दा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इसमें चंद्रपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हरियाणा से चुराई गई बाइक को बेचने जा रहे दो चोर दबोचे

ऊंचागांव। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाणा से चोरी की गई अपाचे बाइक को दो लोग बेचने की फिराक में ऊंचागांव में घूम रहे है। पुलिस ने सूचना पाकर शनिवार को नहर की पटरी पर वाहनों की चेकिग शुरू कर दी। एक सफेद रंग की अपाचे पर सवार दो युवकों को पुलिस ने बाइक के दस्तावेज दिखाने के लिए रोक लिया। जब दोनों युवक बाइक के कागज नहीं दिखा पाए तो पुलिस ने बाइक के नंबर एसआर 81 9431 समझ देर नहीं लगी। युवकों से सख्ती से की गई पूछताछ में असलियत बयां कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम विकास कुमार पुत्र रामवीर, नीटू पुत्र अंगद निवासीगण ऊंचागांव थाना नरसेना बताया है। यह बाइक दोनों ने हरियाणा के रेवाड़ी से चोरी की थी और बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी