प्रशासनिक अधिकारियों ने गांव जमालपुर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

जेएनएन बुलंदशहर अगौता के गांव जमालपुर प्राइमरी स्कूलों में कैंप लगाकर एसडीएम ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इससे पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों ने तालाब का निरीक्षण कर साथ-साथ गांव के मार्गों का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:11 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:11 PM (IST)
प्रशासनिक अधिकारियों ने गांव जमालपुर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
प्रशासनिक अधिकारियों ने गांव जमालपुर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

जेएनएन, बुलंदशहर: अगौता के गांव जमालपुर प्राइमरी स्कूलों में कैंप लगाकर एसडीएम ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इससे पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों ने तालाब का निरीक्षण कर साथ-साथ गांव के मार्गों का निरीक्षण किया।

शनिवार को एडीएम प्रशासन डा. प्रशांत भारती, एसडीएम. सदर आशीष कुमार सिंह, जिला आबकारी अधिकारी हुकुम सिंह व एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी गांव जमालपुर प्राइमरी स्कूल पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। प्रशासनिक अधिकारियों ने इस दौरान विकलांग पेंशन, विधवा पेंशन और वृद्धावस्था पेंशन के बारे में ग्रामीणों से जानकारी ली। ग्रामीणों ने पेंशन मिलने की बात कही। अधिकारियों ने ग्रामीणों से पट्टे की जमीन व तालाब पर अवैध कब्जे, तालाबों की जमीन पर कब्जे किए जाने के मामले में भी बातचीत की। जिला आबकारी अधिकारी ने कहां की यदि गांव में कोई अवैध रूप से शराब बेचता है तो उसकी सूचना तत्काल दें। अधिकारियों ने राशन डीलर द्वारा किए जा रहे राशन वितरण के मामले में भी ग्रामीणों से पूछताछ की। जिसमें ग्रामीणों ने बताया कि यहां राशन सही समय से वितरण किया जा रहा है, राशन वितरण में कोई समस्या नहीं है। जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारी ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद वापस बुलंदशहर के लिए रवाना हो गए।

समाधान दिवस पर एसडीएम व सीओ ने सुनी समस्याएं समाधान दिवस पर एसडीएम व सीओ ने सुनी समस्याएं

संवाद सूत्र, नरौरा

थाना दिवस के अवसर पर नरौरा थाना परिसर में एसडीएम मोनिका सिंह व सीओ वन्दना शर्मा ने समाधान दिवस पर शिकायत लेकर आये लोगों की समस्याएं सुनी। समाधान दिवस में नाली व चकरोड से संबंधित लगभग आधा दर्जन शिकायतें आई। शिकायतों के निस्तारण के लिए एसडीएम ने मोके पर टीमों को भेजा। नवागत थाना प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम ने लोगो से क्षेत्रत में किसी भी शि़कायत व संदिग्ध व्यक्ति को देखने पर तत्काल सूचना देने की बात कही।

chat bot
आपका साथी