बीडीसी की हत्या में आरोपित फौजी गिरफ्तार

बीडीसी का अपहरण और हत्या के मामले में वांछित फौजी को बीबीनगर पुलिस ने उत्तराखंड के रायवाला स्थित नौवीं महार रेजीमेंट से गिरफ्तार कर लिया है। फौजी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और दो जिदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:28 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:28 PM (IST)
बीडीसी की हत्या में आरोपित फौजी गिरफ्तार
बीडीसी की हत्या में आरोपित फौजी गिरफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर। बीडीसी का अपहरण और हत्या के मामले में वांछित फौजी को बीबीनगर पुलिस ने उत्तराखंड के रायवाला स्थित नौवीं महार रेजीमेंट से गिरफ्तार कर लिया है। फौजी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और दो जिदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

बीबीनगर के गांव बहापुर में 29 मई को बीडीसी सदस्य मोहित उर्फ खजूरी पर जानलेवा हमलाकर कार सवारों ने उसका अपहरण कर हत्या कर दी थी। थाना बीबीनगर पुलिस ने उपरोक्त घटना में संलिप्त एवं साजिश में शामिल दस आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इन आरोपितों में पुलिस ने सबसे पहले मुख्य आरोपित सौरभ के पिता देवेंद्र, मां मुकेश चौधरी, पत्नी गुडिया, साले जीतू उर्फ जीत सिंह को गिरफ्तार किया था। इसके बाद सतेंद्र उर्फ सतीश पुत्र तेजपाल निवासी ग्राम बहापुर का नाम प्रकाश में आया था। इसको भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। आठ जून को मुख्य आरोपित सौरभ, निरंजन उर्फ पप्पू व अजय गोटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि बीडीसी मोहित को गोली मारने के बाद उसे अगवाकर लिया गया और उसकी मौत होने पर शव को हापुड़ स्थित ब्रजघाट गंगा में फेंक दिया गया। घटना के बाद से ही आरोपित गोविद उर्फ गुल्लू फौजी फरार चल रहा था। बीते दिनों बीबीनगर पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गुल्लू फौजी ने विभिन्न स्थानों पर फरारी काटने के बाद उत्तराखंड के रायवाला स्थित नौवीं महार रेजीमेंट में आमद दर्ज करा दी है। इसके बाद पुलिस ने आवश्यक लिखापढ़ी शुरू कर दी। नियमानुसार कार्रवाई करते हुए सोमवार को आरोपी गुल्लू फौजी को उत्तराखंड के रायवाला से गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी गुल्लू फौजी को उत्तराखंड के रायवाला से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल और दो जिदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी