सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम की मौत

पहासू में खेलते समय निर्माणधीन मकान के सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। जिससे स्वजन बेहाल हैं। उधर पुलिस मामले की जानकारी से इंकार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:20 PM (IST)
सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम की मौत
सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू में खेलते समय निर्माणधीन मकान के सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। जिससे स्वजन बेहाल हैं। उधर, पुलिस मामले की जानकारी से इंकार कर रही है।

कस्बे के मोहल्ला लोधीनगर निवासी फकीरचंद मंगलवार शाम को बकरी चराने ईदगाह मार्ग पर गए थे। पीछे-पीछे उनका पौत्र सन्नी पुत्र नानकचंद भी पहुंच गया। बाबा ने सन्नी को घर जाने के लिए बोला, लेकिन वह वहां खेलता रहा। खेलते समय मासूम पास में बन रहे निर्माणधीन मकान में पहुंच गया। जहां पानी से भरे सेफ्टी टैंक में वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। जब काफी देर तक सन्नी बाबा समेत अन्य स्वजनों को दिखाई नहीं दिया, तो उन्होंने उसकी तलाश की। जिस पर वह निर्माणधीन मकान की तरफ पहुंचे। जहां सेफ्टी टैंक में उन्हें मासूम का शव दिखाई दिया। जिस पर स्वजन बेहाल हो गए। जानकारी होने पर काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। हालांकि स्वजनों की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। कमरे की छत गिरी, देवर और भाभी घायल

गांव चौढेरा में अचानक कमरे की छत भरभराकर गिर गई। जिसके मलबे में दबने से देवर-भाभी घायल हो गए। जिन्हें स्वजनों ने अलीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया।

क्षेत्र के गांव चौढेरा निवासी मीना बेगम पत्नी यूनुस खां बुधवार दोपहर को कपड़े सूखाने के लिए अपने मकान की छत पर गईं थीं। जब वह छत पर पहुंची, तो इसी दौरान अचानक छत भरभराकर गिर गई। जिससे महिला मीना बेगम और कमरे में अंदर सो रहा देवर लियाकत मलबे में दब गए। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। आननफानन में ग्रामीणों और स्वजनों ने मलबा हटाते हुए दोनों को बाहर निकाला। जिसके बाद स्वजन उन्हें अलीगढ़ के मेडिकल ले गए। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी