साप्ताहिक बंदी के चलते पसरा रहा सन्नाटा, पुलिस रही तैनात

खुर्जा में कोरोना के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा आगामी 17 मई तक लाकडाउन का ऐलान किया गया है। जिसका पालन करते हुए रविवार को पाटरी नगरी के लोगों ने पूरी समझदारी दिखाई और अपने घरों में ही कैद रहे। हालांकि मजबूरी में जरुरत पड़ने पर ही इक्का-दुक्का लोग ही मार्गों से आते-जाते दिखाई दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:53 PM (IST)
साप्ताहिक बंदी के चलते पसरा रहा सन्नाटा, पुलिस रही तैनात
साप्ताहिक बंदी के चलते पसरा रहा सन्नाटा, पुलिस रही तैनात

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में कोरोना के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा आगामी 17 मई तक लाकडाउन का ऐलान किया गया है। जिसका पालन करते हुए रविवार को पाटरी नगरी के लोगों ने पूरी समझदारी दिखाई और अपने घरों में ही कैद रहे। हालांकि मजबूरी में जरुरत पड़ने पर ही इक्का-दुक्का लोग ही मार्गों से आते-जाते दिखाई दिए।

रविवार सुबह से ही साप्ताहिक बंदी और लाकडाउन के दौरान गांधी रोड, कबाड़ी बाजार, न्यूशिवपुरी, कालेज रोड, ढोरी मोहल्ला, नावल्टी रोड, मंदिर रोड आदि इलाकों में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ नजर आया। वहीं सबसे अधिक व्यस्त रहने वाले जीटी रोड, गांधी मार्ग, सर्राफा बाजार, पुरानी मंडी, बजाजा बाजार, जंक्शन मार्ग आदि भी सन्नाटे के आगोश में रहे। हालांकि सुभाष मार्ग, पदमपुलिया, पंजाबियान, दुकानी मोहल्ला, तरीनान आदि स्थानों पर कुछ युवक बेवजह घूमते दिखाई दिए, तो उन्हें पुलिसकर्मियों ने समझाते हुए घर भेज दिया। कुछ लोगों के अलावा अन्य लोगों ने पूरी तरह से समझदारी दिखाई और पूरे दिन अपने घर पर ही बंद रहे। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि बिना मास्क पहने और बेवजह घूम रहे लोगों से करीब पांच हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया और उन्हें मास्क देते हुए पहनने की और उनसे जरूरत पड़ने पर ही घर से निकलने की अपील की गई। कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों से वसूला जुर्माना

खुर्जा नगर के पदम सिंह गेट, कबाड़ी बजारी चौराहा, सुभाष रोड सहित विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। जहां पुलिस ने लाकडाउन के दौरान सड़कों पर घूमने वाले लोगों से घरों से बाहर निकलने की वजह पूछी। बेवजह घूमने वाले और कोविड नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला है। साथ ही कोविड नियमों का पालन करने की लोगों से अपील की है। जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

chat bot
आपका साथी