शूटरों का शरणदाता गिरफ्तार, दिया था जरूरतमंद सामान

शहर की पॉश कालोनी यमुनापुरम में सरेशाम गांव जाडोल के पूर्व प्रधान संजय की हत्या करने वाले तीन शूटरों को पनाह देने वाले को देहात कोतवाली पुलिस ने रविवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:06 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:01 AM (IST)
शूटरों का शरणदाता गिरफ्तार, दिया था जरूरतमंद सामान
शूटरों का शरणदाता गिरफ्तार, दिया था जरूरतमंद सामान

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर की पॉश कालोनी यमुनापुरम में सरेशाम गांव जाडोल के पूर्व प्रधान संजय की हत्या करने वाले तीन शूटरों को पनाह देने वाले को देहात कोतवाली पुलिस ने रविवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। शिकारपुर थानाक्षेत्र के गांव जमालपुर के रहने वाले इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसने तीनों शूटरों को अपने घर में पनाह दी। तीनों को वह सामान भी उपलब्ध कराया। जिसकी शूटरों को जरूरत थी। देहात कोतवाली पुलिस ने इस शरणदाता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।

देहात कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने बताया कि शिकारपुर थानाक्षेत्र के गांव जमालपुर निवासी बाबू उर्फ सूरजपाल पुत्र हरेंद्र की कॉल डिटेल खंगाली गई तो पता चला कि तीनों शूटरों ने हत्या करने के बाद बाबू से संपर्क किया। जिसके बाद पूरी रात वह जमालपुर में बाबू के घर पर रुके। शूटरों को खाने का सामान भी दिया गया। उनके ठहरने के लिए उचित प्रबंध किए गए। बता दें कि 15 जून को यमुनापुरम कालोनी में गांव जाडोल के पूर्व प्रधान संजय उर्फ संजीव की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। पुलिस जांच में सामने आया था कि धनौरा गांव के अमित, जमालपुर के जयकुमार उर्फ जैका, बहजोता निवासी सोनू ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। इन सभी शूटरों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है। एसएसपी ने 50-50 हजार रुपये के इनाम की संस्तुति करके आइजी मेरठ जोन को भेजी हुई है। हालांकि अभी 50 हजार का इनाम नहीं हुआ है। स्पेशल टीम का एक पुलिसकर्मी शूटरों के संपर्क में

पुलिस सूत्रों की माने तो जिन तीन शूटरों की तलाश पुलिस कर रही है। वह एक पुलिसकर्मी के संपर्क में है। यह पुलिसकर्मी एक स्पेशल टीम में तैनात है। जब भी थाना पुलिस कहीं पर भी दबिश देती है तो यह भेदी पुलिसकर्मी शूटरों को सूचना लीक कर देता है। इस सिपाही पर अधिकारी भी मेहरबान है।

chat bot
आपका साथी