दौड़ प्रतियोगिता में शिवानी ने जीता स्वर्ण पदक

आगरा में आयोजित हुई दौड़ प्रतियोगिता में शिवानी ने प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। जिस पर स्वजनों समेत लोगों ने उन्हें बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:37 PM (IST)
दौड़ प्रतियोगिता में शिवानी ने जीता स्वर्ण पदक
दौड़ प्रतियोगिता में शिवानी ने जीता स्वर्ण पदक

बुलंदशहर, जागरण टीम। आगरा में आयोजित हुई दौड़ प्रतियोगिता में शिवानी ने प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। जिस पर स्वजनों समेत लोगों ने उन्हें बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

जहांगीरपुर के ब्रह्मा देवी अमीचंद कन्या इंटर कालेज की दसवीं की छात्रा शिवानी चौहान ने गत दिनों आगरा में आयोजित हुई राष्ट्रीय स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। जहां शिवानी ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया और सौ मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिसके चलते उन्हें स्वर्ण पदक देकर सम्मानित किया गया। सोमवार को कालेज परिसर में शिवानी का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान शिवानी ने बताया कि उनकी शुरूआत से ही रूचि दौड़ व कबड्डी प्रतियोगिताओं में रही है। जिसके चलते ही उन्होंने पिछले छह माह के अंदर दर्जनों पदक और प्रशस्ति पत्र प्राप्त किए हैं। इस दौरान कालेज के प्रबंधक संजीव सिंह ने शिवानी का उत्साहवर्धन किया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। इसमें विद्यालय के प्रधानाचार्य सुमत प्रकाश, मनोज कुमार सिंह, दानवीर सिंह, अरुण, भारती सिंह, गुंजन आदि रहे। महाविद्यालय में आंतरिक परीक्षा नौ से

अनूपशहर। नगर के डीपीबीएस महाविद्यालय में नौ दिसंबर से आंतरिक परीक्षा प्रारम्भ होंगी, पंजीकृत विद्यार्थी पहचान पत्र तथा आधार कार्ड लेकर समय से परीक्षा हेतु उपस्थित हो। डीपीबीएस महाविद्यालय के प्राचार्य डा. जीके सिंह ने बताया है, कि बीए, बीएससी, बीकाम कक्षाओं के प्रथम वर्ष के समस्त विद्यार्थियों की प्रथम सेमेस्टर की आंतरिक परीक्षा नौ दिसंबर से प्रारम्भ होंगी। सभी कक्षाओं के पंजीकृत छात्र अपने साथ महाविद्यालय द्वारा दिए गए परिचय पत्र व आधार कार्ड को लेकर समय से परीक्षा के लिए विद्यालय में उपस्थित हो।

chat bot
आपका साथी