उपचुनाव के चलते सीवर लाइन के काम पर रोक

सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए डीएम रविद्र कुमार ने सीवर लाइन के निर्माण कार्य पर रोक लगा दी है। कुछ लोगों सीवर लाइन की खोदाई को लेकर डीएम से शिकायत की थी। इसके बाद डीएम ने बुलंदशहर शहरी क्षेत्र में सीवर लाइन का काम रोकने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:00 AM (IST)
उपचुनाव के चलते सीवर लाइन के काम पर रोक
उपचुनाव के चलते सीवर लाइन के काम पर रोक

बुलंदशहर, जेएनएन। सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए डीएम रविद्र कुमार ने सीवर लाइन के निर्माण कार्य पर रोक लगा दी है। कुछ लोगों सीवर लाइन की खोदाई को लेकर डीएम से शिकायत की थी। इसके बाद डीएम ने बुलंदशहर शहरी क्षेत्र में सीवर लाइन का काम रोकने के निर्देश दिए।

शहर में अमृत योजना से सीवर लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है। दो कंपनियां सीवर लाइन निर्माण का कार्य कर रही हैं। हालांकि सीवर लाइन का कार्य 80 फीसद पूरा हो चुका है। अब अंतिम चरण में काम चल रहा है। इसी बीच सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को मतदान होगा। कुछ अधिकारियों और कुछ शहरवासियों ने पिछले सप्ताह डीएम रविद्र कुमार से शिकायत की थी कि कई सड़कों पर ऐसी जगह भी काम चल रहा है, जिससे मतदाताओं को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए चुनाव तक सीवरेज लाइन का काम रोक दिया जाए। इस पर डीएम रविद्र कुमार ने निर्माण कंपनी और कार्यदायी संस्था को निर्माण कार्य रोकने के निर्देश दिए। डीएम रविद्र कुमार का कहना है कि मतदाताओं की सुविधा के लिए केवल बुलंदशहर के शहरी क्षेत्र में निर्माण कार्य पर रोक लगाई है। अन्य जगह सीवर लाइन का काम चलता रहेगा।

chat bot
आपका साथी