दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सात घायल

खुर्जा नगर व देहात क्षेत्र के हाइवे पर हुए अलग-अलग दो सड़क हादसों में सात लोग घायल हो गए। जिनमें से दो की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 06:16 PM (IST)
दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सात घायल
दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सात घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर व देहात क्षेत्र के हाइवे पर हुए अलग-अलग दो सड़क हादसों में सात लोग घायल हो गए। जिनमें से दो की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए भेज दिया।

दादरी निवासी विवेक कुमार अपनी पत्नी सरोज, भाभी चंचल, पुत्र रिशू और अंशुल के साथ कार से शुक्रवार को अलीगढ़ गये थे। जहां से देर शाम वह अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान थाना अरनिया के गांव दशहरा के निकट उनकी कार सड़क किनारे खड़े टाटा मैजिक में जा घुसी। हादसे में कार सवार पांच लोगों को मामूली चोटें आई। मौके पर काफी संख्या में राहगीर एकत्र हो गये। उन्होंने फोन करके जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। उधर दूसरा हादसा शनिवार सुबह गांव मीरपुर के निकट हुआ। जिसमें एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर गभाना निवासी विकास और रूपेश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने कराया चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अहमदगढ़। थाना अहमदगढ़ में तैनात उप निरीक्षक शरद कुमार ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि क्षेत्र के गांव खुदादिया में किसी बात को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज के बाद मारपीट हो गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर उपनिरीक्षक शरद कुमार पुलिस टीम के साथ गांव खुदादिया पहुंचे। वहां रेवती पुत्र जानकी आदि चार लोगों ने पुलिस के साथ गाली-गलौज के बाद धक्का-मुक्की की और सरकारी कार्य में बाधा डालने का प्रयास किया। प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार का कहना है कि उपनिरीक्षक शरद कुमार की तहरीर पर गांव खुदादिया निवासी रेवती, अभिषेक, पवन, राजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी