वाट्सएप स्टेटस पर तमंचे की बिक्री, हत्या की धमकी

जेएनएन बुलंदशहर वाहन चोरी में जेल जा चुके युवक ने अपने किरायेदार को तमंचों के साथ वाट्सएप पर फोटो भेजकर उसे उसकी पत्नी और दो बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी। इंटरनेट मीडिया पर तमंचों के फोटो डालकर इन्हें 90 हजार रुपये में बेचने की भी बात कही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:50 PM (IST)
वाट्सएप स्टेटस पर तमंचे की बिक्री, हत्या की धमकी
वाट्सएप स्टेटस पर तमंचे की बिक्री, हत्या की धमकी

जेएनएन, बुलंदशहर : वाहन चोरी में जेल जा चुके युवक ने अपने किरायेदार को तमंचों के साथ वाट्सएप पर फोटो भेजकर उसे, उसकी पत्नी और दो बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी। इंटरनेट मीडिया पर तमंचों के फोटो डालकर इन्हें 90 हजार रुपये में बेचने की भी बात कही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के गिरधारी नगर मोहल्ला निवासी मदनपाल सिंह ने बताया कि कोरोना काल में एक व्यक्ति से 30 हजार रुपये उधार लिए थे। छह माह बाद ब्याज सहित 40 हजार रुपये लौटा दिए। इसके बाद भी उसका बेटा उनसे पैसों का तकादा करता है। विरोध करने में कई बार मारपीट भी हुई।

अब आरोपित युवक ने अपने वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर किरायेदार और उसके स्वजन को हत्या की धमकी दी है। पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि आरोपित ने अपने स्टेटस पर तमंचे बेचने की भी जानकारी दी है। स्टेटस के स्क्रीन शाट भी एसएसपी को सौंपे हैं। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने नगर कोतवाल को जांच कर आरोपित पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

तमंचा के साथ युवक का फोटो वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

बुलंदशहर: नरसेना थाना क्षेत्र के गांव के युवकों का अवैध तमंचे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाना पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ युवकों के फोटो वायरल का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार को थाना क्षेत्र के एक गांव के चार युवकों ने बारी-बारी से अवैध तमंचों को हाथ में लेकर फोटो व व्हाट्स एप पर वायरल हो रहा है। अवैध तमंचे के साथ वायरल फोटो को संज्ञान में लेते हुए थाना नरसेना पुलिस ने युवकों को चिहित करने के प्रयास शुरू कर दिए है। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि अवैध तमंचा के साथ युवकों की चिहित करने के बाद युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दबिश जारी है।

chat bot
आपका साथी