पांच घंटे चला सर्च आपरेशन, मिला युवक का शव

जेएनएन बुलंदशहर खानपुर के गांव परवाना स्थित लखावटी मध्य गंग नहर में नहाने गया युवक जल का तेज बहाव होने के कारण डूब गया। गांव के युवाओं ने घटना स्थल से तीन सौ दूर डूबे युवक को पांच घंटे बाद बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:04 PM (IST)
पांच घंटे चला सर्च आपरेशन, मिला युवक का शव
पांच घंटे चला सर्च आपरेशन, मिला युवक का शव

जेएनएन, बुलंदशहर: खानपुर के गांव परवाना स्थित लखावटी मध्य गंग नहर में नहाने गया युवक जल का तेज बहाव होने के कारण डूब गया। गांव के युवाओं ने घटना स्थल से तीन सौ दूर डूबे युवक को पांच घंटे बाद बाहर निकाला। परिजनों ने युवक को बुलंदशहर के अस्पताल में ले जाने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल से शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है।

खानपुर के गांव अभयपुर निवासी प्रमोद पुत्र सुरेन्द्र सिंह 19 वर्षीय गुरुवार को अपने साथियों के साथ परवाना से होकर गुजर रही लखावटी मध्य गंग नहर में नहाने गया था। दोपहर करीब 12 बजे नहर में नहाते समय जल का तेज बहाव होने के कारण वह नहर में डूब गया। नहर में युवक के डूबने पर उसके साथियों ने फोन कर उसके स्वजनों को सूचना दी। युवक के नहर में डूबने की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर स्वजन सैंकड़ों ग्रामीण और जिला पंचायत सदस्य पति डा. सतीश लोधी मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना खानपुर और औरंगाबाद पुलिस को दी। सूचना पर दोनों थानों की पुलिस ने नहर में डूबे युवक को तलाश को युवाओं की टीम जुट गयी। ईलना नहर पुल तक युवक को तलाश किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पांच घंटे बाद तीन सौ मीटर दूरी पर युवाओं ने प्रमोद को खोज निकाला। खानपुर थाना प्रभारी शिवकुमार सिंह ने बताया कि युवक की कुछ धड़कन देख उसे आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्तपाल से शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

chat bot
आपका साथी