धामपुर में तैनात एसडीओ की लखावटी में हृदय गति रूकने से मौत

औरंगाबाद में जनपद बिजनौर के धामपुर को डयूटी में पर जा रहे कार सवार एसडीओ की सोमवार को लखावटी मध्य गंग नहर के पास हृदय गति रुकने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक एसडीओ के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:40 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:40 PM (IST)
धामपुर में तैनात एसडीओ की लखावटी में हृदय गति रूकने से मौत
धामपुर में तैनात एसडीओ की लखावटी में हृदय गति रूकने से मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। औरंगाबाद में जनपद बिजनौर के धामपुर को डयूटी में पर जा रहे कार सवार एसडीओ की सोमवार को लखावटी मध्य गंग नहर के पास हृदय गति रुकने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक एसडीओ के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

लखनऊ के गोमती नगर निवासी हर्षित श्रीवास्तव पुत्र विजयप्रकाश श्रीवास्तव 27 वर्षीय जनपद बिजनौर के धामपुर बिजली घर पर एसडीओ के पद पर तैनात हैं। हर्षित श्रीवास्तव छुट्टी लेकर लखनऊ गये हुए थे। बताया गया है कि लखनऊ से शनिवार शाम मथुरा अपनी रिश्तेदारी में पहुंचे थे। सोमवार की सुबह मथुरा से जनपद बिजनौर धामपुर के लिये कार द्वारा अपनी ड्यूटी पर वापस लौट रहे थे। बुलंदशहर गढ़मुक्तेश्वर हाईवे स्टेट स्थित लखावटी मध्य गंग नहर के पास पहुंचने पर एसडीओ की अचानक तबीयत खराब हो गई। बेहोशी हालत में एसडीओ को लेकर कार चालक वापस लखावटी सीएचसी पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने एसडीओ को मृत घोषित कर दिया। उधर थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह मलिक ने बताया कि मृतक एसडीओ के शव को परीक्षण के लिये जिला मुख्यालय भेजा गया है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से फैक्ट्री कर्मी की मौत

सिकंदराबाद। औद्योगिक क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट आने से एक फैक्ट्री कर्मी की मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले कागजातों से शिनाख्त होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। सोमवार की दोपहर औद्योगिक क्षेत्र में गोपाल गांव के गेट के पास सड़क पार करते समय एक फैक्ट्री कर्मी वाहन की चपेट में आ गया। हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर दौड़े लेकिन वाहन को लेकर चालक फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक फैक्ट्री की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए। मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त हुई। चौकी प्रभारी शिवम तोमर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त चन्द्रपाल(28 वर्ष) राम सिंह निवासी ग्राम असावर थाना गुलावठी निवासी है। जो विशाल पाइप फैक्ट्री में नौकरी करता था। लेकिन चार दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। किसी अन्य फैक्ट्री में नौकरी के प्रयास के लिए वह औद्योगिक क्षेत्र आया था। मृतक के स्वजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी