स्कूटी और बाइक टकराई, तीन गंभीर घायल

स्कूटी और बाइक की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक घायल को रेफर कर दिया गया। मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:46 PM (IST)
स्कूटी और बाइक टकराई, तीन गंभीर घायल
स्कूटी और बाइक टकराई, तीन गंभीर घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। स्कूटी और बाइक की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक घायल को रेफर कर दिया गया। मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ब्रज विहार निवासी मोहित सिंह अपनी पत्नी पारूल के साथ स्कूटी पर सवार होकर मंगलवार सुबह खुर्जा जंक्शन जा रहे थे। जब वह जंक्शन मार्ग पर गांव टेना के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी स्कूटी सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में स्कूटी सवार पति-पत्नी और बाइक सवार जहांगीरपुर कस्बा निवासी सुम्मेर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने पारूल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि दोनों घायलों को छुट्टी दे दी गई। मामले में अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

सड़क हादसे में घायल वृद्ध ने दम तोड़ा

चौकी दौलतपुर क्षेत्र के सूरजपुर मखैना गांव पर बीती 17 जुलाई को अज्ञात वाहन ने गांव के वृद्ध वीरसिंह (70) वर्ष पुत्र चोखेलाल को टक्कर मार दी थी। घटना के दौरान वृद्ध नहर पर पशु चरा रहे थे। हादसे में वीरसिंह को गंभीर चोटें आई थी। स्वजनों ने उपचार के लिए उन्हें निजी अस्पताल भर्ती कराया था। सोमवार की दोपहर वृद्ध की उपचार के दौरान मौत हो गई। स्वजन शव को गांव ले आए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मृतक के पुत्र राजेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी