डीएम एसएसपी पहुंचे तो सड़कों पर पसरा सन्नाटा

जेएनएन बुलंदशहर कोरोना क‌र्फ्यू के बावजूद सड़कों व गलियों में चहल-पहल बढ़ने की सूचनाओं की जांच को डीएम रविन्द्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने नगर का भ्रमण कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:34 PM (IST)
डीएम एसएसपी पहुंचे तो सड़कों पर पसरा सन्नाटा
डीएम एसएसपी पहुंचे तो सड़कों पर पसरा सन्नाटा

जेएनएन, बुलंदशहर: कोरोना क‌र्फ्यू के बावजूद सड़कों व गलियों में चहल-पहल बढ़ने की सूचनाओं की जांच को डीएम रविन्द्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने नगर का भ्रमण कर ली। इस दौरान स्थिति का जायजा लिया। जेवर तिराहे दनकौर रोड समेत कई मोहल्लों में स्थिति की जांच की। जहां बेवजह घूम रहे लोगों से घरों में रहने की हिदायत दी। साथ ही संबंधित चौकी प्रभारियों को निर्देशों का सख्ती से पालन कराने का आदेश दिया। डीएम ने जारी निर्देश के तहत केवल जरूरी दुकानों के तय समय तक खुलने का अनुपालन कराने व अन्य दुकानदारों पर निर्देश का अनुपालन न कर दुकान खोलने पर सख्ती से कार्रवाई का निर्देश दिया। एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को गैर जरूरी निकलने वाहनों व बिना मास्क घूमने वालों व जनपद की सीमाओं पर वाहनों की बैरियर लगाकर जांच का निर्देश दिया। मौके पर एसडीएम रविशंकर सिंह, सीओ नम्रता श्रीवास्तव, कोतवाल जयकरण सिंह मौजूद रहे । जिसके बाद पुलिस ने सख्ती करते हुए गलियों व सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की जमकर खबर ली। जिसके बाद सड़कों व गलियों में सन्नाटा पसर गया।

गांव में तत्काल टीम भेज कराई जाएं जांच

बुलंदशहर : डीएम रविन्द्र कुमार ने जिला सविलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव को गांव में कोविड संक्रमितों की जांच कर दवा किट वितरण कराने की रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

जनपदमें तहसीलवार लेखपालों के माध्यम से गांव में कोविड संक्रमितों मरीजों की जांच कराई गई हैं। जिसमें लेखपालों की रिपोर्ट से पता चला है कि गांव में कोविड संक्रमितों की जांच को न कोविड टेस्टिग टीम और न ही आरआर टीम पहुंची हैं। गांवों में कोविड संक्रमितों की जांच को कोविड टीम और आरआर टीम द्वारा विजिट नहीं की जा रही है। इतना ही नहीं न तो कोविड मरीजों की जांच की गई हैं और न मेडिकल किट का वितरण किया गया है। डीएम ने नाराजगी जताते हुए जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव को गांव में कोविड टेस्टिग टीम और आरटी भेज कर मरीजों की जांच कराने और मेडिकल किट तत्काल वितरण कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही गांव में भी टीम द्वारा की गई कार्रवाई की सूचना भी देने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी