वृद्धा को रोडवेज ने मारी टक्कर, मौत

अरनिया में सड़क पार करते समय वृद्धा ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:02 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:02 PM (IST)
वृद्धा को रोडवेज ने मारी टक्कर, मौत
वृद्धा को रोडवेज ने मारी टक्कर, मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। अरनिया में सड़क पार करते समय वृद्धा ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना क्षेत्र के गांव अरनिया खुर्द निवासी वृद्धा ओमवती देवी (85) पत्नी शिशुपाल सिंह मंगलवार शाम को पैदल सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान शिकोहाबाद डिपो की रोडवेज बस ने वृद्धा को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मौके से बस को कब्जे में ले लिया और आरोपित चालक को भी पकड़ लिया। उधर मामले में मृतका के स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। संदिग्ध परिस्थिति में वृद्ध की मौत, हत्या का आरोप

दानपुर। चौकी दौलतपुर क्षेत्र के द्यौरऊ गांव में बुधवार को एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। ग्रामीणों को वृद्ध का शव गांव के रास्ते पर उलटा पड़ा मिला। पूर्व प्रधान कमल सिंह की सूचना पर पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव निवासी राजवीर सिंह (60) वर्ष पुत्र महावीर सिंह मंगलवार की शाम खाना खाने के बाद टहलने गए थे। देर रात तक घर न लौटने पर स्वजन ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। बुधवार की सुबह राजवीर सिंह का शव गांव के रास्ते पर पड़ा मिला। उनके मुंह पर चोट के निशान थे। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। हालांकि अभी स्वजन ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। उधर, चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि वृद्ध शराब पीने का आदि था। मंगलवार की शाम भी उसने शराब पी रखी थी। आशंका है कि नशे में होने के कारण सड़क पर गिरने से चोट लगने के चलते उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने अन्य बिदुओं पर भी जांच करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी