रोडवेज बस चालक-परिचालक से मारपीट, पांच हजार छीने

कौशांबी रोडवेज स्टेशन से खुर्जा आ रही रोडवेज डिपो की बस में सवार दो युवकों से परिचालक का विवाद हो गया। जो बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि दोनों युवकों ने गांव बिलसुरी से लड़कों को बुलवा कर चालक-परिचालक के साथ मारपीट की और परिचालक के हाथ से थैला छीन लिया जिसमें पांच हजार रुपये थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर ले ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:11 PM (IST)
रोडवेज बस चालक-परिचालक से मारपीट, पांच हजार छीने
रोडवेज बस चालक-परिचालक से मारपीट, पांच हजार छीने

जेएनएन, बुलंदशहर। कौशांबी रोडवेज स्टेशन से खुर्जा आ रही रोडवेज डिपो की बस में सवार दो युवकों से परिचालक का विवाद हो गया। जो बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि दोनों युवकों ने गांव बिलसुरी से लड़कों को बुलवा कर चालक-परिचालक के साथ मारपीट की और परिचालक के हाथ से थैला छीन लिया, जिसमें पांच हजार रुपये थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर ले ली है।

गाजियाबाद के कौंशाबी डिपो से एक बस शनिवार शाम को खुर्जा के लिए चली थी। बस में वहीं से दो युवक सवार हुए, जिन्होंने सिकंदराबाद का टिकट लिया था। परिचालक संदीप के अनुसार गाजियाबाद में एबीएस कॉलेज के पास एक युवक उतरा और कुछ देर बाद आया। इसी बात पर उसके द्वारा युवक को जल्द बुलाने को कहा, जिस पर उनके बीच कहासुनी हो गई। संदीप ने बताया कि युवक के आने के पर बस चली लेकिन चलती बस में दोनों युवक अभद्रता करते रहे। इसी बीच बस जब लोहारली टोल पर पहुंची तो एक युवक ने नीचे उतर कर गांव बिलुसरी में फोन कर कुछ युवकों को बस पहुंचने से पहले ही खड़े रहने को कहा। कुछ देर बाद बस जैसे ही बिलसुरी पहुंची तो वहां करीब छह-सात युवक खड़े थे जो बस के रूकते ही उसमें घुस आए। उक्त युवकों के आते ही दोनों युवक उठे और बस की चाबी निकाल कर चालक-परिचालक से धक्का-मुक्की करने लगे। देखते ही देखते मारपीट की, जिससे बस में चीख-पुकार मच गई। यात्रियों के शोर मचाने पर एक ने पुलिस को फोन कर दिया। जब तक पुलिस आती हमलावर परिचालक का थैला छीन कर फरार हो गए। थैले में पांच हजार रुपये थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। सीओ ने बताया कि परिचालक की ओर से तहरीर मिली है, जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी